Jaya Kishori ने बताईं वो अधूरी ख्वाहिशें, जिनके पूरा होने का बेसब्री से है इंतजार
Advertisement

Jaya Kishori ने बताईं वो अधूरी ख्वाहिशें, जिनके पूरा होने का बेसब्री से है इंतजार

Jaya Kishori Marriage:  जया किशोरी ने अपनी दो अधूरी ख्वाहिशों के बारे में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया है. जया किशोरी की लोकप्रियता देश ही नहीं विदेशों में भी है. बीते दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ उनकी शादी की अफवाहें फैली थीं. इसका दोनों ने ही खंडन किया था.

Jaya Kishori ने बताईं वो अधूरी ख्वाहिशें, जिनके पूरा होने का बेसब्री से है इंतजार

Jaya Kishori Husband: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी ने बेहद कम उम्र में सफलता की बुलंदियों को हासिल किया है. वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. कथाओं के अलावा, वह लोगों को जिंदगी जीने और उसे और बेहतर करने के भी तरीके बताती हैं. उनकी बातें लोग बहुत गंभीरता से लेते हैं. लेकिन अकसर कई लोग पूछते हैं कि क्या इतनी शोहरत हासिल करने के बावजूद जया किशोरी के मन में कोई तमन्ना या ख्वाहिशें अधूरी हैं.  क्योंकि उनके पास शायद ही किसी चीज की कमी हो.लेकिन जया किशोरी ने अपनी दो अधूरी ख्वाहिशों के बारे में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया है. जया किशोरी की लोकप्रियता देश ही नहीं विदेशों में भी है. बीते दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ उनकी शादी की अफवाहें फैली थीं. इसका दोनों ने ही खंडन किया था.

कथा सुनने वालों का लगता है तांता

हालांकि जया किशोरी की जिंदगी में किसी चीज की कमी तो है नहीं. उनकी कामयाबी और शोहरत आसमान छू रही है. उनकी कथाएं सुनने के लिए लोगों का तांता लगा रहता है. अब आपको बताते हैं उन दो ख्वाहिशों के बारे में, जिनके पूरे होने का जया किशोरी को बेसब्री से इंतजार है.  

लेकिन उससे पहले जानिए कि जया शर्मा, जया किशोरी कैसे बनीं. बचपन से ही जया किशोरी भगवान श्री कृष्ण से बेहद प्रेम करती थीं. छोटी उम्र में ही उन्होंने भजन-कीर्तिन और अन्य ग्रंथों का पाठ शुरू कर दिया था. इसके बाद उनके गुरु से उनको 'किशोरी' की उपाधि मिली थी. इसके बाद लोग उनको जया किशोरी ही कहने लगे.

'ये दो ख्वाहिशें पूरी हो जाएं तो...'

इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में जया किशोरी ने कहा था कि वह इस दिनों दो चीजों पर ध्यान दे रही हैं. अगर वह इसमें कामयाब हो जाती हैं तो कुछ भी बदल सकती हैं. ऐसा करने से वह अपनी किस्मत भी बदल सकती हैं. जो उनके भाग्य में नहीं है, वह भी उनको हासिल हो जाएगा. जया किशोरी ने कहा था कि वह अपनी मेहनत और उसकी कृपा (भगवान का आशीर्वाद) पर ध्यान दे रही हैं. अगर उनको ये दो चीजें मिल जाएं तो वह कुछ भी हासिल करने में कामयाब हो जाएंगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

  

Trending news