Jaya Kishori: जीवन बदलकर रख देंगी जया किशोरी की ये 5 बातें, कभी नहीं होना पड़ेगा शर्मिंदा
Advertisement
trendingNow11712365

Jaya Kishori: जीवन बदलकर रख देंगी जया किशोरी की ये 5 बातें, कभी नहीं होना पड़ेगा शर्मिंदा

Jaya Kishori Tips: जया किशोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह मशूहर कथावाचक होने के साथ ही मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. उनकी कुछ बातें मानव जीवन को सरल और सफल बना सकती हैं. आइए जानते हैं, कौन सी हैं, वे बातें.

जया किशोरी

Jaya Kishori Motivational Quotes: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी की बातों को श्रोता बेहद ध्यान से सुनते हैं. उनकी द्वारा कही गई बातों जीवन को बदलने वाली होती हैं. उनकी बातों का अनुसरण कर कई लोग सरल और सफल जीवन जी रहे हैं. यही वजह है कि उनके सोशल मीडिया में लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं. जया किशोरी की कुछ ऐसी बातें हैं, जो मानव जीवन को पूरी तरह से बदलकर रख देंगी. उनकी इन बातों को अगर किसी ने फॉलो कर लिया तो जीवन में कभी धोखा नहीं खा सकता है.

आमदनी

जया किशोरी के अनुसार, इंसान को कभी भी दूसरों को अपने घर की समस्याओं के बारे में नहीं बताना चाहिए. ऐसा करने से आपके घर में दूसरों का दखल बढ़ सकता है और आप हंसी के पात्र बन सकते हैं. इसके अलावा इंसान को अपनी कमाई और उसके सोर्स के बारे में भी दूसरों को नहीं बताना चाहिए. इस अहम जानकारी का लोग फायदा उठा सकते हैं. इससे आपको हानि पहुंच सकती है.

योजना

जया किशोरी का कहना है कि कभी भी अपनी योजना के बारे में दूसरों को नहीं बताना चाहिए. आपकी योजना अगर गुप्त नहीं रहेगी तो काम सफल होने में दिक्कत आ सकती है. अपनी लव लाइफ के बारे में भी दूसरों को कभी भी नहीं बताना चाहिए क्योंकि इसमें कई ऐसी बातें होती हैं, जिनकी वजह से आपको बाद में शर्मिंदा होना पड़ सकता है.

अगला कदम

उनकना कहना है कि इंसान को अपने अगले कदम के बारे में भी किसी को नहीं बताना चाहिए. ऐसा करके वह किसी भी मुश्किल से निकल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news