Holi 2023 Upay: बिजनेस में मिलेगी जबरदस्त सफलता, होली के दिन इन उपायों को करने से सोने की तरह चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow11590470

Holi 2023 Upay: बिजनेस में मिलेगी जबरदस्त सफलता, होली के दिन इन उपायों को करने से सोने की तरह चमकेगी किस्मत

Holi Remedies 2023: होली के दिन भगवान विष्णु के साथ मां लक्ष्मी की पूजा का खास महत्व बताया गया है. कहते हैं कि होलिका दहन की पूजा करने से व्यक्ति को रोग और भय से मुक्ति मिलती है. जानें इस दिन किन उपायों को करना होगा शुभ.

 

फाइल फोटो

Holi Ke Upay 2023: आजकल हर व्यक्ति चाहता है कि उसे बिजनेस में अपार सफलता मिले. कारोबार में खूब तरक्की करे. खूब पैसा कमाए, और इन पैसों से अपने सभी शौंक पूरे करे. लेकिन कई बार व्यक्ति को ज्यादा मेहनत करने के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार भाग्य का साथ न मिल पाने के कारण व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इतना ही नहीं, व्यक्ति होली के दिन कौड़ी से कुछ खास उपायों को करके अपने भाग्य को चमका सकता है. जानें इन उपायों के बारे में.  

करें होली के दिन ये खास उपाय

बिजनेस में तरक्की के लिए

अगर आपको कारोबार में जबरदस्त घाटा हो रहा है और बनते काम बिगड़ रहे हैं, तो होली के दिन पीले रंग के कपड़े में काली हल्दी, 11 गोमती चक्र, 11 कौड़ियां और एक चांदी का सिक्का रखकर गांठ लगा दें. इसके बाद बिना कुछ बोले होली की 11 बार परिक्रमा करें. साथ ही, 'ऊं नमो भगवते वासुदेवाय नमः' मंत्र का 108 बार जाप करें.

होली की परिक्रमा करने के बाद सीधे पोटली को लेकर घर आएं और घर में पैसे रखने वाले स्थान या फिर तिजोरी में रख दें. इस उपाय को करने से घर में मां लक्ष्मी का वास बना रहेगा. साथ ही, आपका बिजनेस दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की  करेगा. व्यक्ति को कभी भी धन की कमी नहीं होगी.

नजर दोष से बचने के लिए

कई बार व्यक्ति को बिजनेस में हानि होने के कारण भी व्यक्ति की खुशियां छिन जाती हैं. ऐसे में होली के दिन 7 कौड़ियां लेकर अपने ऊपर से सात बार वार दें और उसे होलिका दहन वाली अग्नि में डाल दें. इस उपाय को करने से जल्द ही लाभ दिखेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news