Bride Viral Video: अचानक चीखें मारकर रोने लगी धमाकेदार डांस करती दुल्‍हन, वजह जानकर लगाएंगे ठहाके
Advertisement

Bride Viral Video: अचानक चीखें मारकर रोने लगी धमाकेदार डांस करती दुल्‍हन, वजह जानकर लगाएंगे ठहाके

शादी के दिन (Wedding Day) दुल्‍हन ने धमाकेदार डांस (Bride's Dance) किया और ठुमके लगा-लगाकर साजन के घर जाने की खुशी मनाई लेकिन बाद में जो हाल हुआ वो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगा. 

(फोटो: इंस्‍टाग्राम)

Bride News: शादी का दिन दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-Groom) के लिए सबसे खास होता है. इस दिन के लिए दूल्‍हा-दुल्‍हन समेत दोनों के परिवार कई दिन पहले से ढेरों तैयारियां करते हैं. दुल्‍हन ड्रेस-ज्‍वैलरी से लेकर स्‍पेशल डांस (Special Dance) भी तैयार करती है. दुल्‍हन के ऐसे ही डांस (Bride's Dance) का एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दुल्‍हन के शादी के दिन और शादी के बाद के टाइम को बड़े ही मजेदार अंदाज में दिखाया है. 

  1. दुल्‍हन ने किया 'साजन के घर जाना है...' पर जबरदस्‍त डांस 
  2. भाईयों के साथ मिलकर लगाए ठुमके 
  3. फिर साजन के घर जाकर रोने लगी  

'मुझे साजन के.... नहीं अपने घर जाना है' 

इस वायरल वीडियो की शुरुआत दुल्‍हन के धमाकेदार डांस से होती है, जिसमें दुल्‍हन अपने भाईयों के साथ मस्‍त डांस करती नजर आती है. इसमें दुल्‍हन 'मुझे साजन के घर जाना है.....' गाने पर डांस करती है और उसके भाई भी बैकग्राउंड में डांस करते हुए उसका साथ देते हैं. लेकिन कुछ ही सेकंड्स के एनर्जेटिक डांस के बाद दुल्‍हन अचानक रोती हुई नजर आने लगती है. वह शादी के बाद बर्तन धोते हुए गा रही होती है,  'मुझे अपने घर जाना है....'. शादी के बाद और पहले के फर्क का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

 

यह भी पढे़ं: Jija Sali News: 4 लोगों ने मिलकर दूल्‍हे को पकड़ा, इतने में सालियों ने कर दिया कांड

वायरल हुआ वीडियो 

साजन के घर जाने....गाने पर किए गए दुल्‍हन के डांस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग दुल्‍हन के डांस और उसके बाद बर्तन धोते समय दिए गए रिएक्‍शन के जमकर मजे ले रहे हैं. इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर @MuskanSharma नाम के अकाउंट हैंडल से शेयर किए इस वीडियो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने ढेर सारे इमोजी के साथ लिखा है, 'यही तो मजे हैं साजन के घर जाने के...'. वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'डांस देखकर मजा आ गया.' 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news