Fitkari ke Upay: मेहनत के बाद भी कम नहीं हो पा रहा कर्ज, पति-पत्नी में रहती है कलह? आज ही अपना लें फिटकरी के ये असरदार उपाय
Advertisement
trendingNow11426915

Fitkari ke Upay: मेहनत के बाद भी कम नहीं हो पा रहा कर्ज, पति-पत्नी में रहती है कलह? आज ही अपना लें फिटकरी के ये असरदार उपाय

Astro tips for Fitkari: अगर भरपूर मेहनत के बावजूद आपका कर्ज कम नहीं हो पा रहा. घर में अक्सर कलह रहती है. हाथ में पैसा नहीं टिकता तो आप फिटकरी का उपाय करके किस्मत को चमका सकते हैं.

Fitkari ke Upay: मेहनत के बाद भी कम नहीं हो पा रहा कर्ज, पति-पत्नी में रहती है कलह? आज ही अपना लें फिटकरी के ये असरदार उपाय

Remedies Of Alum: दुनिया में बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जो मेहनत तो खूब करते हैं लेकिन उन्हें उसके हिसाब से फल नहीं मिलता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ऐसे लोग फिटकरी का उपाय करके अपने सोए हुए भाग्य को जगा सकते हैं. यह फिटकरी सफेद नमक के बड़े टुकड़े की तरह दिखती है लेकिन इसकी तासीर उससे एकदम अलग होती है. फिटकरी के टुकड़े पहाड़ी चट्टानों से हासिल किए जाते हैं. इसका इस्तेमाल न केवल स्वास्थ्य के लिए बेहतर होता है बल्कि इससे हमारे जीवन की कई तरह की समस्याएं भी दूर हो जाती हैं. आइए फिटकरी के उपायों (Fitkari ke Upay) के बारे में जानते हैं. 

कर्ज से मिल जाती है मुक्ति 

अगर काफी कोशिश के बावजूद आप कर्ज नहीं उतार पा रहे हैं तो आप फिटकरी का उपाय (Fitkari ke Upay) कर सकते हैं. कर्ज से मुक्ति के लिए आप पान के पत्तों पर सिंदूर और फिटकरी लगाएं. इसके बाद उन पत्तों को धागे से बांध लें और बुधवार के दिन सुबह-सुबह पीपल के पेड़ की जड़ में दबा कर वापस लौट आएं. मान्यता है कि लगातार तीन बुधवार तक यह उपाय करने से आपके सिर पर चढ़ा कर्ज धीरे-धीरे खत्म हो जाता है. 

घर का वास्तु दोष होता है ठीक 

अगर आपके घर में कोई वास्तु दोष है तो उसे दूर करने के लिए फिटकरी का उपाय आपके काम आ सकता है. इसके लिए आपको फिटकरी का एक टुकड़ा अपने घर के हरेक कमरे में टांगना होगा. कहा जाता है कि इस उपाय से घर के अंदर का वास्तु दोष दूर हो जाता है और नकारात्मक प्रभाव बदलकर सकारात्मक प्रभाव में बदल जाता है. 

मुनाफे में आ जाता है बिजनेस  

अगर आपको बिजनेस में लगातार नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. नया काम शुरू करते हैं लेकिन उसमें असफलता हाथ लगती है. आमदनी के मुकाबले खर्च ज्यादा हो रहा है तो आप काले रंग के कपड़े में फिटकरी (Fitkari ke Upay) के टुकड़े बांधकर उसे घर और दुकान के सामने मेन गेट पर टांग लें. मान्यता है कि ऐसा करने से घर- दुकान में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है.

बुरे सपनों से मिल जाती है निजात 

जिन लोगों को रात में बुरे सपने आते हैं या कोई बच्चा नींद में डरावना सपना देखकर डर जाता है, वे भी फिटकरी का उपाय कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें काले या गहरे नीले कपड़े में फिटकरी बांधकर तकिया के नीचे रखनी होगा. मान्यता है कि इस उपाय से घर में नकारात्मक प्रभाव खत्म हो जाता है और बुरे सपने आने बंद हो जाते हैं.

पति-पत्‍नी की आपसी कलह होती दूर

जिस घर में पति-पत्नी के बीच अक्सर कलह रहती हो, उनके लिए फिटकरी का उपाय (Fitkari ke Upay) करना फायदेमंद हो सकता है. दोनों के बीच गलतफहमी को दूर करने और प्यार को बढ़ाने के लिए बेडरूम की खिड़की पर कपड़े में फिटकरी रखकर टांग लें. इस बात का ध्यान रखें कि हर हफ्ते उस फिटकरी को बदलते रहें. जल्द ही पति-पत्नी के रिश्तों में बदलाव आपको खुद दिखने लगेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news