Shukra Gochar: हो गया शुक्र गोचर, 6 मार्च तक इन जातकों को मिलेगा पैसा ही पैसा
Advertisement
trendingNow12107036

Shukra Gochar: हो गया शुक्र गोचर, 6 मार्च तक इन जातकों को मिलेगा पैसा ही पैसा

Venus Transit in Capricorn 2024: धन-विलासिता के कारक शुक्र 12 फरवरी को गोचर करके मकर राशि में प्रवेश कर गए हैं. शुक्र का गोचर करके सूर्य, बुध के साथ युति बनाना कुछ राशि वालों की चांदी करवा सकता है. 

Shukra Gochar: हो गया शुक्र गोचर, 6 मार्च तक इन जातकों को मिलेगा पैसा ही पैसा

Shukra Gochar 2024 Effects: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को भौतिक सुख, समृद्धि, लव और रोमांस का कारक कहा गया है. कुंडली में शुक्र शुभ स्थिति में हो तो जातक सुंदर-आकर्षक होता है. उसे वाहन सुख, अपार धन-वैभव मिलता है. 12 फरवरी को शुक्र गोचर करके मकर राशि में प्रवेश कर गए हैं और 6 मार्च तक इसी राशि में रहेंगे. मकर राशि के स्‍वामी शनि हैं. इस तरह शनि की राशि में मित्र ग्रह शुक्र का प्रवेश कुछ लोगों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इन राशि के जातकों को धन लाभ होगा, पार्टनर के साथ उनका रिश्‍ता मजबूत होगा. आइए जानते हैं कि शुक्र ग्रह किन राशि वालों को लाभ देने वाले हैं. 

शुक्र गोचर का राशियों पर शुभ असर 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों को शुक्र का गोचर बहुत लाभ दे सकता है. आर्थिक उन्‍नति हो सकती है. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. रिश्‍तों के लिहाज से यह समय विशेष रूप से शुभ रह सकता है. इन जातकों के पार्टनर के साथ रिश्‍ते मजबूत होंगे. आप एक-दूसरे के और करीब आएंगे. जिन लोगों के वैवाहिक जीवन में लंबे समय से जो समस्‍याएं थीं, अब वे भी दूर हो सकती हैं. 

सिंह राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों को धन लाभ करवा सकता है. जो पैसा काफी समय से रुका हुआ था, वो अब वापस मिल सकता है. पार्टनर के साथ आप ना केवल अच्‍छा वक्‍त बिताएंगे, बल्कि आपकी आपसी समझ भी बढ़ेगी. जीवनसाथी के साथ बेहतर सामंजस्‍य देखने को मिलेगा. लव लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. प्रेम जीवन में स्थिरता, गंभीरता और प्रतिबद्धता बढ़ेगी.

कन्या राशि: कन्‍या राशि के जातकों को भी आर्थिक लाभ हो सकता है. कोई अच्‍छा मौका मिल सकता है. जीवन में सुखद समय का आनंद लेंगे. व्‍यापार के लिहाज से समय लाभप्रद रह सकता है. अविवाहित जातकों का विवाह तय हो सकता है. वहीं शादीशुदा जातक अपने दांपत्‍य जीवन को लेकर संतुष्‍ट रहेंगे. जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. जो लोग हाल ही में नए रिलेशनशिप में आएं हैं वे मजबूती से आगे बढ़ेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं­­ करता है.) 

Trending news