Valentine Day 2024: वैलेंडाइन डे पर इन उपायों को करने से आएगी रिश्तों में मिठास, दिनों-दिन बढ़ेगा प्यार
Advertisement
trendingNow12100109

Valentine Day 2024: वैलेंडाइन डे पर इन उपायों को करने से आएगी रिश्तों में मिठास, दिनों-दिन बढ़ेगा प्यार

Valentine Day Upay: दो प्यार करने वाले लोगों के लिए वैलेटाइन डे का दिन बेहद खास होता है. प्यार का इजहार करने के लिए हर कोई इस दिन का इंतजार बेसब्री से करता है. ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपायों का जिक्र किया गया है. जो साथी के साथ रिश्तों में मिठास लाते हैं. 

 

valentine week 2024

Valentime Day Remedies: वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में वैलेंटाइन डे हर प्यार करने वाले व्यक्ति, जोड़ के लिए बेहद खास माना जाता है. इस खास मौके पर दो प्यार करने वाले अपने प्यार का इजहार करते हैं और जीवनभर एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं. हर युवा प्रेमी को इस दिन का बेसब्री से इंतजार होता है. वैलेंटाइन डे के दिन अगर आप भी अपने प्यार को गहरा और मजबूत करना चाहते हैं, तो मूलांक के अनुसार ये जरूरी टिप्स अपना सकते हैं. 

मूलांक 1 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों का मूलांक 1 है, वे अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने से पहले कुत्ते को रोटी खिलाएं. इसके अलावा पार्टनर वैलेंटाइन डे के दिन रेड, ऑरेंज या ग्रीन कलर का ग्रीटिंग कार्ड देकर अपने दिल की बात कह सकते हैं. 

मूलांक 2

अगर आप वैलेंटाइन डे के दिन अपने पार्टनर से मिलने जा रहे हैं, तो इस दिन मंदिर जरूर हो गए जाएं. इसके साथ ही, अपने पार्टनर को सफेद या कोई मिक्स कलर का ग्रीटिंग गिफ्ट करें. साथ ही, ध्यान रखे कि पार्टनर से इस हफ्ते ऊंची आवाज में बात न करें. 

मूलांक 3 

डेट पर जाने से पहले ये लोग खुद को शीशे में जरूर देखें. पार्टनर से दिल खोलकर बात करें. अपने पार्टनर को ग्रीन, येलो या पिंक कलर का ग्रीटिंग कार्ड दें. 

मूलांक 4 

अगर आप डेट पर जा रहे हैं तो लाल रंग का रुमाल अपने साथ रखें. पार्टनर को सफेद, क्रीम या रेड कलर का ग्रीटिंग और फूल दें. 

मूलांक 5 

गाय को हरी मूंग की दाल खिलाएं. साथ ही, इस दिन पार्टनर से ज्यादा सवाल न करें. साथ ही, पार्टनर को लाल, पिंक या ग्रीन कलर का ग्रीटिंग और फूल दें. 

मूलांक 6

डेट पर जाने से पहले गरीब लोगों को लाल मसूर की दाल दान करें. इस दिन साथी को सफेद, ग्रीन या पैरट कलर का कार्ड गिफ्ट दें. 

मूलांक 7

इस राशि के लोग बात करते समय माहौल का ध्यान रखें और उसी के हिसाब से बात करें. किसी चीज को लेकर जल्दबाजी न करें. ऑरेंज, रेड या येलो रंग का ग्रीटिंग फूल दें. 

मूलांक 8 

ये लोग डेट पर जाने से पहले मूंग की दाल का हलवा खाएं. पार्टनर को पीले, गुलाबी या क्रीम कलर का ग्रीटिंग या फूल दें. इससे रिश्ता मजबूत होता है. 

मूलांक 9 

अगर आप डेट पर जा रहे हैं, तो घर से बाहर निकलने से पहले सीधा पैर पहले घर से बाहर निकालें. इसके अलावा, पार्टनर को पर्पल, ग्रीन, सफेद रंग का ग्रीटिंग और फूल दें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news