Trigrahi Yog: बुध गोचर से मीन राशि में बनेगा त्रिग्रही योग, इन 3 राशियों को होगा तगड़ा धनलाभ और मिलेगा मान-सम्मान
Advertisement

Trigrahi Yog: बुध गोचर से मीन राशि में बनेगा त्रिग्रही योग, इन 3 राशियों को होगा तगड़ा धनलाभ और मिलेगा मान-सम्मान

Meen Rashi mai Trigrahi Yog: बुध ग्रह के गोचर से इस राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. इस योग से 3 राशियों को धन लाभ होगा और मान-सम्मान की वृद्धि होगी. 

Trigrahi Yog: बुध गोचर से मीन राशि में बनेगा त्रिग्रही योग, इन 3 राशियों को होगा तगड़ा धनलाभ और मिलेगा मान-सम्मान

Trigrahi Yog in Meen Rashi: 9 अप्रैल का दिन सनातन धर्म के लिए काफी खास है. आज के दिन मां दुर्गा का पर्व चैत्र नवरात्रि और हिन्दू नववर्ष की शुरुआत हुई है. ज्योतिष शास्त्र के लिए भी आज का दिन काफी अहम है. ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह आज रात 9 बजकर 30 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में पहले से शुक्र और सूर्य देव विराजमान है. बुध ग्रह के गोचर से इस राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. इस योग से 3 राशियों को धन लाभ होगा और मान-सम्मान की वृद्धि होगी. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

1. मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग काफी फायदेमंद साबित होगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं. नौकरी कर रहे लोगों के काम की तारीफ की जा सकती है. बॉस आपसे खुश होकर आपका इंक्रीमेंट कर सकते हैं और कोई बड़ी पद आपको मिल सकती है. आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है. आपको मोटा मुनाफा हो सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि भी बढ़ेगी.

 

2. कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों के लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकती है. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छा है, आपको मनचाही कंपनी से जॉब ऑफर आ सककृता है. नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. धनलाभ होने के प्रबल योग बनेंगे, जिससे आपके बैंक बैलेंस में वृद्धि हो सकती है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे और माता-पिता के साथ समय बीताएं और कहीं एक साथ बाहर घूमने लेकर जाएं.

यह भी पढ़ें: Durga Maa Aarti: 'जय अम्बे गौरी, मैया जय श्यामा गौरी...' चैत्र नवरात्रि पर करें मां दुर्गा की आरती

 

3. मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए मीन राशि में बनने वाला त्रिग्रही योग शुभ माना जा रहा है. समाज में मान-सम्मान की बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में तरक्की होगा. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हासिल होगी. पारिवारिक संबंधों में मिठास आएगी. भाई-बहन को सपोर्ट करें. जिन लोगों का विवाह नहीं हुआ है उनके लिए रिश्ता आ सकता है. वैवाहित लोगों के जीवन में आ रही समस्याएं दूर होंगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news