घर के मेन गेट पर बांधे धतूरे की जड़, नहीं होगी धन की कमी और पैसों से भरेगी तिजोरी
Advertisement

घर के मेन गेट पर बांधे धतूरे की जड़, नहीं होगी धन की कमी और पैसों से भरेगी तिजोरी

Dhatura Plant Remedies: धतूरे को भगवान शिव का प्रिय फल माना जाता है. इस वजह से हिंदू धर्म में भी इसका काफी महत्व होता है. आइए जानते हैं घर के मेन गेट पर धतूरे की जड़ बांधने के फायदे.

घर के मेन गेट पर बांधे धतूरे की जड़, नहीं होगी धन की कमी और पैसों से भरेगी तिजोरी

Dhatura Root Remedies: हिंदू धर्म में धतूरे का काफी महत्व होता है. इसे भोलेनाथ का प्रिय फल माना जाता है. लेकिन इसके साथ ही क्या आप जानते हैं की धतूरे की जड़ को अगर आप अपने घर के मेन गेट पर बांधते हैं तो इससे आपको कई फायदे मिल सकते हैं. आइए जानते हैं

 

धतूरे को भगवान शिव का प्रिय फल माना जाता है. इस वजह से हिंदू धर्म में भी इसका काफी महत्व होता है. अगर आप धतूरे की जड़ को अपने घर के मेन गेट पर बांध देते हैं तो इससे आपको नकारात्मक ऊर्जा और डर से छुटकारा मिलता है. आइए जानते हैं बाकि फायदे.

 

1. अगर आप अपने घर के मेन गेट पर धतूरे की जड़ को बांधते हैं तो इससे आपके घर से हर तरह की नकारत्मक ऊर्जा बाहर हो जाती है. इससे घर में पॉजिटीविटी फैलती है.

 

2. अगर आप काले धतूरे की जड़ को मंगलवार या रविवार के दिन अपने घर के मेन गेट पर बांधते हैं तो इससे आपके घर में हमेशा ही सुख और समृद्धि का वास बना रहता है. इसके साथ ही घर में खुशहाली का माहौल भी बना रहता है.

 

3. घर के मेन गेट पर धतूरे को बांधने से आपको धन लाभ भी हो सकता है. इसके साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो सकता है. आप धन लाभ के लिए धतूरे की जड़ को अपनी तिजोरी में भी रख सकते हैं.

 

4. अगर आपको किसी से डर लगता है तो ऐसे में आप अश्लेषा नक्षत्र में अपने घर में धतूरे को जड़ को लाकर रख दें. ऐसा करने से अगर आपको किसी चीज से डर लगता है तो उससे आपका भय खत्म हो जाएगा.

 

5. अगर अचानक ही आपके घर में बुरी घटनाएं घटने लगी है तो हो सकता है की किसी की बुरी नजर लगी हो. ऐसे में आप घर के मेन गेट पर धतूरे की जड़ को बांध दे. इससे बुरी नजर दूर होती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 
 

Trending news