Sun Transit 2024: मेष राशि में सूर्य करेंगे एंट्री, धन-धान्य से भरेगी इन 3 राशियों के लोगों की तिजोरी
Advertisement
trendingNow12193227

Sun Transit 2024: मेष राशि में सूर्य करेंगे एंट्री, धन-धान्य से भरेगी इन 3 राशियों के लोगों की तिजोरी

Surya Gochar in Mesh Rashi: सूर्य ग्रह मान-सम्मान, उच्च पद और नेतृत्व क्षमता का कारक माने जाते हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार 13 अप्रैल को सूर्य ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेंगे और 13 मई तक मेष राशि में ही विराजमान रहेंगे. सूर्यदेव के गोचर से 3 राशियों के जातकों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. 

Sun Transit 2024: मेष राशि में सूर्य करेंगे एंट्री, धन-धान्य से भरेगी इन 3 राशियों के लोगों की तिजोरी

Surya Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद चाल परिवर्तन करता है. हर ग्रह की चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. इसी के चलते ग्रहों के राजा सूर्यदेव चाल परिवर्तन करने वाले हैं. सूर्य ग्रह मान-सम्मान, उच्च पद और नेतृत्व क्षमता का कारक माने जाते हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार 13 अप्रैल को सूर्य ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेंगे और 13 मई तक मेष राशि में ही विराजमान रहेंगे. सूर्यदेव के गोचर से 3 राशियों के जातकों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

 

1. मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर काफी शुभ माना जा रहा है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है. काम को देखते हुए आपको नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं. प्रमोशन भी किया जा सकता है. सैलरी बढ़ने के भी प्रबल योग हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. लव लाइफ की दिक्कतें दूर होंगी और पार्टनर के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा. माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और आशीर्वाद लेकर ही कार्यों की शुरुआत होगी.

 

2. मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों को सूर्यदेव खूब सफलता दिलाएंगे. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. हालांकि खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. अगर आप कुछ नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो आप शुरू कर सकते हैं, आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे. वैवाहिक लोगों के जीवन की समस्याएं दूर होंगी और पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा. अविवाहित लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Somvati Amavasya 2024: सोमवती अमावस्‍या पर सूर्य ग्रहण का साया, जानें कब और कैसे करना होगा स्‍नान-दान

 

3. कर्क राशि
कर्क राशि के जीवन में नई उमंग आ सकती है. रुके हुए कार्यों पूरे होंगे. बाधाएं दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी. सुख-समृद्धि का वास होगा. नौकरी कर रहे लोगों से बॉस प्रसन्न हो कर आपकी पदोन्नति कर सकते हैं. विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. वैवाहिक लोगों के जीवन में मिठास आएगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news