Shukra Gochar 2024: अगले 21 दिन इन 5 राशियों के लिए शानदार, शुक्र देंगे अथाह धन और सच्‍चा प्‍यार
Advertisement
trendingNow12189696

Shukra Gochar 2024: अगले 21 दिन इन 5 राशियों के लिए शानदार, शुक्र देंगे अथाह धन और सच्‍चा प्‍यार

Shukra ka Meen me Pravesh 2024: शुक्र इस समय गुरु की राशि मीन में गोचर कर रहे हैं और 24 अप्रैल तक मीन में ही रहेंगे. तब तक का समय 5 राशि वालों के लिए अपार धन और सच्‍चा प्‍यार पाने के लिए बेहद शुभ है. 

Shukra Gochar 2024: अगले 21 दिन इन 5 राशियों के लिए शानदार, शुक्र देंगे अथाह धन और सच्‍चा प्‍यार

शुक्र का राशि परिवर्तन 2024: ज्‍योतिष के अनुसार जिन जातकों की कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत होता है वे कम समय में ही ऊंचा मुकाम हासिल कर लेते हैं. साथ ही उन्‍हें अपने जीवन में धन-दौलत की कमी नहीं होती है. उन लोगों को मनचाहा साथी मिलता है. वे आकर्षक और सुंदर होते हैं. कुल मिलाकर ऐसे जातक राजा जैसा जीवन पाते हैं. इसलिए शुक्र को सुख का कारक कहा गया है. बीते 31 मार्च को शुक्र गोचर करके मीन राशि में प्रवेश कर गए हैं अब 24 अप्रैल तक मीन में रहकर शुक्र ग्रह कुछ राशियों पर जमकर मेहरबान रहने वाले हैं. आइए जानते हैं कि यह शुक्र गोचर अप्रैल 2024 में किन राशि वालों के लिए बेहद लकी साबित हो सकता है. 

वृष राशि : यह समय आपकी कई इच्‍छाएं पूरी करेगा. आपको बहुत सारा पैसा मिलने के योग बन रहे हैं. साथ ही आपकी खूबसूरती और आकर्षण बढ़ेगा. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. ज्‍यादा लाभ के लिए मंदिर में इत्र का दान करें या रुमाल में परफ्यूम लगाकर अपने पास रखें. 

कर्क राशि : आपको हर कदम पर किस्‍मत का साथ मिलेगा, जिससे आपके काम आसानी से बनते जाएंगे. आपकी बौद्धिक क्षमता बढ़ेगी. पैसों की तंगी दूर होगी और धन प्राप्ति के नए मार्ग बनेंगे. किसी तीर्थ स्‍थान की यात्रा करने से लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि : आपकी लव लाइफ के लिए यह शुक्र गोचर बेहद ही शुभ है. सिंगल जातकों को सच्‍चा प्‍यार मिलेगा. जिन लोगों का ब्रेकअप हो गया था, उन्‍हें अपना प्‍यार वापस मिल सकता है. विवाह तय हो सकता है. विवाहित जातकों के रिश्‍तों में प्रगाढ़ता आएगी.  

धनु राशि : आपको भवन, भूमि, वाहन लाभ हो सकता है. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. वाहन लेने का सपना पूरा हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माता के आशीर्वाद और सहयोग से सारे काम सफल होंगे. 

मीन राशि : इन जातकों को उच्‍च पद, पैसा और प्रतिष्‍ठा मिलने के पूरे योग बन रहे हैं. आप आर्थिक रूप से संतुष्टि महसूस करेंगे. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. विवाह के बंधन में भी बंध सकते हैं. पुराने प्‍यार की वापसी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news