इन 3 राशियों पर है शनि की कृपादृष्टि, 2025 से पहले पाएंगे ऊंचा मुकाम, राजा जैसा जीवन
Advertisement
trendingNow12222430

इन 3 राशियों पर है शनि की कृपादृष्टि, 2025 से पहले पाएंगे ऊंचा मुकाम, राजा जैसा जीवन

Shani Grah: न्‍याय के देवता शनि की टेढ़ी नजर बर्बाद कर देती है तो वहीं शनि की कृपा भिखारी को भी राजा बना देती है. इस समय शनि कुंभ राशि में हैं और साल 2025 तक 3 राशि वालों पर जमकर मेहरबान रहने वाले हैं.

इन 3 राशियों पर है शनि की कृपादृष्टि, 2025 से पहले पाएंगे ऊंचा मुकाम, राजा जैसा जीवन

Shani ki Drishti: ज्‍योतिष शास्‍त्र में शनि को दंडाधिकारी कहा गया है. शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं और ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. शनि सबसे धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं. इस समय शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में हैं और साल 2025 तक कुंभ में ही रहेंगे. इससे 2025 तक मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के ऊपर शनि की साढ़ेसाती रहेगी. ये जातक कष्‍टों का सामना करेंगे. वहीं शनि के कुंभ राशि में रहने से 3 राशि वालों को बहुत लाभ भी होगा. इन जातकों को किस्‍मत का साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. करियर में उन्‍नति होगी. जीवन में सुख बढ़ेगा. आइए जानते हैं कि साल 2025 तक किन राशियों पर शनि की शुभ दृष्टि रहने वाली है. 
 
शनि की शुभ दृष्टि 

वृषभ राशि: 2025 तक शनि देव कुंभ राशि में रह कर वृषभ राशि के जातकों पर जमकर कृपा बरसाएंगे. इन लोगों को किस्‍मत का साथ मिलेगा. काम पूरे होंगे. नौकरी करने वालों को कोई सुनहरा प्रस्‍ताव मिल सकता है, जो उन्‍हें ऊंचा पद, इनकम में बढ़ोतरी और सम्‍मान देगा. आपकी आर्थिक स्थिति लगातार बेहतर होती जाएगी. कारोबार करने वालों के लिए भी समय बहुत शुभ है. आपको कई ऐसे मौके मिलेंगे जब आप अपना मुनाफा बढ़ाने में कामयाब होंगे. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए शनि शुभ हैं. ये जातक यदि कोई गलत या अनैतिक कार्य ना करें तो बहुत फायदे में रहेंगे. आपको करियर में तरक्‍की मिलेगी. मनचाहा ट्रांसफर मिलेगा. धन कमाने के बड़े मौके मिलेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आप भी उसकी परवाह करें. साझेदारी में बिजनेस करने वालों को बड़ा लाभ होगा. आपकी योजनाएं सफल होंगी. आपको लाभ कमाने के बेशुमार मौके मिलेंगे. साथ ही जीवन में सुख, सौभाग्य और ऐशोआराम बढ़ेगा. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए साल 2025 तक का समय बहुत शुभ है. इन लोगों को करियर में तरक्‍की और आर्थिक स्थिति में बेहतरी मिलेगी. दिनों दिन आपकी कमाई बढ़ेगी. ऊंचा पद और सम्‍मान मिलेगा. कह सकते हैं कि आपको मनचाहा पद मिल सकता है. व्‍यापार करने वालों को भी लाभ होगा. बड़े ऑर्डर मिलेंगे. संतान से सुख मिलेगा. जीवन में भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी. जमीन-जायदाद मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news