Surya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण से पहले शनि का नक्षत्र परिवर्तन, मिलेगी नई नौकरी, सैलरी में बढ़ोतरी
Advertisement
trendingNow12182377

Surya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण से पहले शनि का नक्षत्र परिवर्तन, मिलेगी नई नौकरी, सैलरी में बढ़ोतरी

Shani Nakshatra Parivartan 2024: जल्‍द ही साल 2024 का पहला सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है. सूर्य ग्रहण से पहले दंडाधिकारी शनि भी नक्षत्र परिवर्तन करके पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. 

Surya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण से पहले शनि का नक्षत्र परिवर्तन, मिलेगी नई नौकरी, सैलरी में बढ़ोतरी

Surya Grahan 2024: 8 अप्रैल को साल 2024 का पहला सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है. यह सूर्य ग्रहण मीन राशि में लगने जा रहा है. साथ ही सूर्य ग्रहण से महज 2 दिन पहले 6 अप्रैल को कर्मफलदाता शनि नक्षत्र गोचर करके पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र के स्‍वामी गुरु ग्रह हैं. न्‍याय के देवता शनि का गुरु के नक्षत्र में प्रवेश और उसके कुछ ही घंटों बाद सूर्य ग्रहण का लगना बड़ा परिवर्तनकारी समय साबित हो सकता है. ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में होने वाले इन बदलावों का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. 3 राशियों के लिए तो यह सूर्य ग्रहण और उसके बाद शनि का नक्षत्र परिवर्तन बेहद शुभ रहने वाला है. इन लोगों को करियर में बड़ा लाभ हो सकता है. नई नौकरी, वेतनवृद्धि, मनचाहा पद, प्रतिष्‍ठा मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं. 

3 अक्‍टूबर तक शनि बरसाएंगे कृपा 

शनि पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में 6 अप्रैल को दोपहर 3:55 मिनट पर प्रवेश करेंगे और वहां 3 अक्टूबर तक रहेंगे. इस तरह वह 3 राशि वालों पर कई दिनों तक मेहरबान रहते हुए बड़ा लाभ दे सकते हैं. आइए जानते हैं कि शनि का यह नक्षत्र परिवर्तन और सूर्य ग्रहण किन राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. 

मेष: शनि के नक्षत्र परिवर्तन से मेष वाले जातकों को तरक्की मिलने के प्रबल योग बनेंगे. ये जातक जमकर पैसा कमाएंगे. करियर में ऊंचाइयां छुएंगे. आपके जीवन में एक के बाद एक कई खुशियां आएंगी. निवेश के लिए समय शुभ है. 

वृषभ: शनिदेव का पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश वृषभ वालों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. इन जातकों को मनचाही नौकरी मिलेगी. वेतन में जमकर बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापारी जातकों को लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में मजबूत आएगी. करियर में ऊंची छलांग लगाएंगे. सभी अधूरे काम पूरे हो जाएंगे. इससे आप बड़ी राहत महसूस करेंगे.  

मकर: शनि के नक्षत्र परिवर्तन का शुभ फल मकर राशि वालों को भी मिलेगा. आप आर्थिक लाभ के साथ-साथ समाज में मान सम्मान पाएंगे. रुका हुआ पैसा मिलेगा. इनकम में बढ़ोतरी के योग हैं. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news