Sapne mai Pani Dekhna: सपने में पानी देखना कब माना जाता है शुभ और अशुभ, जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र
Advertisement
trendingNow12276179

Sapne mai Pani Dekhna: सपने में पानी देखना कब माना जाता है शुभ और अशुभ, जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

Meaning of water in Dream: अक्सर सपने में पानी दिखाई देता है लेकिन क्या आप जानते हैं पानी देखना किस घटना का संकेत हो सकता है. आइए जानते हैं.

Sapne mai Pani Dekhna: सपने में पानी देखना कब माना जाता है शुभ और अशुभ, जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

Sapne Mai Pani Dekhne ka Matlab: नींद में सपने देखना आम बात है लेकिन सपने में दिखने वाली चीजें अहम होती हैं. सपने में दिखने वाली चीजों का अपने आप में कुछ न कुथ महत्व होता है. कोई सपना शुभ होता है तो कोई सपना अशुभ माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में दिखने वाली घटनाएं भविष्य के बारे में संकेत देते हैं. अक्सर सपने में पानी दिखाई देता है लेकिन क्या आप जानते हैं पानी देखना किस घटना का संकेत हो सकता है. आइए जानते हैं.

- समुद्र का पानी देखना
सपने में समुद्र का पानी देखना का अर्थ है कि आपको भविष्य के लिए सावधान होने की जरूरत है. आने वाले समय में आपका किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले विचार करना सही रहेगा. धन से जुड़े मामलों में भी सावधानियां बरतनी होंगी. 

- नदी का पानी देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में नदी का पानी देखना बहुत शुभ माना जाता है. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है और धनलाभ के योग बन सकते हैं. साथ ही आपका अधूरा सपना पूरा हो सकता है.

- बारिश का पानी देखना
सपने में बारिश देखना बहुत शुभ संकेत माना जाता है. आपको अपने करियर में सफलता प्राप्त हो सकती है और आप कोई नया मुकाम हासिल कर सकते हैं. इसके अलावा जिस काम में आप मेहनत करेंगे उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी.

- पानी में तैरता देखना
सपने में खुद को पानी में तैरते देखना शुभ संकेत माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका अर्थ है कि आपके जीवन में सुख-समृद्धि आने वाली है और लंबे समय से चल रही समस्याएं खत्म होंगी. आपके अच्छे दिन जल्द ही शुरू हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: धन प्राप्ति के लिए इस दिशा में जलाएं दीपक, मां लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न

 

- साफ पानी देखना
सपने में साफ पानी देखने का अर्थ है कि आपको नौकरी और करियर में सफलता प्राप्त हो सकती है. साथ ही कार्यक्षेत्र में आपको नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं और सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है.

- सपने में गंदा पानी देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में गंदा पानी देखना बहुत अशुभ माना जाता है. इसका अर्थ होता है कि आपको भविष्य में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको कार्यों में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news