Advertisement
trendingPhotos2170619
photoDetails1hindi

Chandra Grahan 2024: होली पर पड़ रहा चंद्र ग्रहण इन 4 राशियों की करेगा चांदी, नौकरी-व्यापार में मिलेगा जबरदस्त फायदा

Chandra Grahan 2024 Rashifal: साल 2024 की होली काफी खास मानी जा रही है. इस बार होली पर चंद्र ग्रहण का साया रहने वाला है. ये चंद्र ग्रहण साल का पहला ग्रहण होने वाला है. यह चंद्र ग्रहण उत्तर-पूर्व एशिया, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, जापान, रूस, आयरलैंड, इंग्लैंड, स्पेन, पुर्तगाल, इटली, प्रशांत, अटलांटिक और आर्कटिक महासागर में दिखाई देगा. 

4 राशियों की चांदी करेगा चंद्र ग्रहण

1/5
4 राशियों की चांदी करेगा चंद्र ग्रहण

भारत में ये चंद्र ग्रहण नहीं दिखेगा जिसके चलते सूतक काल भी मान्य नहीं होगा. धार्मिक मान्यताओं के अनुसार चंद्र ग्रहण के दौरान पूजा-पाठ करना शुभ माना जाता है.  ज्योतिष शास्त्र में चंद्र ग्रहण महत्वपूर्ण माना जाता है. इस बार चंद्र ग्रहण 4 राशियों के लिए फायदेमंद होने वाला है. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में.

1. मेष राशि

2/5
1. मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए ये चंद्र ग्रहण काफी शुभ माना जा रहा है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है. प्रमोशन के साथ आपकी सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है. इससे आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. अधिकारी लोग आपके काम से खुश होंगे. पारिवारिक रिश्ते भी मजबूत होंगे. शादीशुदा जीवन में मिठास आएगी.

2. वृष राशि

3/5
2. वृष राशि

होली पर पड़ने वाले चंद्र ग्रहण से वृष राशि के लोगों को फायदा हो सकता है. धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं. नौकरी कर रहे लोगों के लिए तरक्की के द्वार खुलेंगे. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है. नई डील्स मिल सकती हैं. निवेश के लिए भी समय अच्छा है, आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं.

3. सिंह राशि

4/5
3. सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के होली के बाद अच्छे दिन शुरू होंगे. व्यापार में फायदा हो सकता है. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए ये समय अच्छा रहेगा. बॉस आपसे खुश रहेंगे. काम को देखते हुए नई जिम्मेदारियां भी मिल सकती हैं और प्रमोशन भी किया जा सकता है.

4. धनु राशि

5/5
4. धनु राशि

धनु राशि के लोगों का होली के बाद से अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी. सफलता की प्राप्ति होगी. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. परिवार के साथ समय बीताने का मौकी मिलेगा. लव लाइफ भी पहले से बेहतर होगी, जीवनसाथी-पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़