Lucky Rashiyan: होली के बाद बनेगा 'डबल गजकेसरी योग' इन 3 राशियों को बनाएगा धनवान, मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow12174183

Lucky Rashiyan: होली के बाद बनेगा 'डबल गजकेसरी योग' इन 3 राशियों को बनाएगा धनवान, मिलेगी सफलता

Chandra Gochar 2024: होली के बाद 27 मार्च को चंद्रमा अपनी राशि बदलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इसके चलते बुध और बृहस्पति के संयोग से गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान कुछ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. जानें इन राशि के बारे में. 

 

chandra gochar 2024

Gajkesari Yog Lucky 2024: फाल्गुन माह का सबसे बड़ा त्योहार होली 25 मार्च को मनाई जा चुकी है. अब होली के बाद कई ग्रहों की चाल में बड़ा बदलाव आने वाला है. बता दें कि होली के बाद ग्रहों की चाल कई राशियों के जीवन को प्रभावित करेगी. होली के ही दिन साल का पहला चंद्र ग्रहण लगा था और होली के दो दिन बाद यानी 27 मार्च को चंद्रमा अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं.   

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चंद्रमा किसी भी राशि में ढाई दिन तक रहते हैं. 27 मार्च को चंद्रमा को गोचर होने जा रहा है और चंद्रमा इस समय तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में प्रवेश करते ही चंद्रा की युति बुध और गुरु से होने जा रही है. इन दो ग्रहों के साथ युति होने से डबल गज केसरी योग बन रहा है. इस दौरान 12 राशियों में से कुछ राशियों के लिए ये युति बेहद लाभकारी है. जानें लकी राशियों के बारे में. 

April 2024 Vrat-Tyohar: नवरात्रि, रामनवमी और पापमोचनी एकादशी समेत अप्रैल में आएंगे ये बड़े त्योहार, नोट कर लें तिथि

गजकेसरी योग से इन राशियों को होगा लाभ    
 तुला राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार होली के बाद चंद्रमा के तुला राशि में प्रवेश करने से गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है. बता दें कि चंद्रमा की युति बुध और गुरु दोनों ग्रहों से होने जा रही है. इस दौरान इन राशि वालों को धन लाभ होगा. इस योग के कारण तुला राशि वालों को नौकरी के साथ प्रमोशन के योग भी बनते नजर आ रहे हैं. वहीं, अगर आपका कोई काम लंबे समय से रुका हुआ है, तो इस योग के चलते इसे पूरा किया जा सकता है. कुल मिलाकर देखा जाए, तो ये समय आपके लिए लभकारी सिद्ध होगा.      

वृश्चिक राशि
तुला राशि में बना डबल गजकेसरी योग वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद लाभदायी सिद्ध होगा. इस दौरान इन राशि वालों को बिजनेस में लाभ हो सकता है. होली के समय खरमास लग जाता है, इसलिए इस दौरान शुभ और नए कार्यों पर रोक लग जाती है.लेकिन जिस दिन गजकेसरी योग बन रहा है, उस दिन नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं. बता दें कि ये दिन आपके लिए बहुत लाभकारी सिद्ध होगा और भाग्योदय हो सकता है.   

Night Remedies: रात में सोने से पहले 43 दिन तक सिरहाने रख लें ये एक चीज, जल्द खोलेगी बंद किस्मत

मकर राशि
बता दें कि गजकेसरी योग से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है. ऐसे में मकर राशि वालों पर इस दौरान जमकर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी. इतना ही नहीं, इस दौरान आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी. डबल गज केसरी योग के चलते व्यक्ति को धन की प्राप्ति होगी. इस अवधि में घर में कोई मांगलिक कार्य किए जा सकते हैं. ये समय आपके जीवन के लिए सुखमय साबित होगा. इस दौरान कई बड़े बदलाव आ सकते हैं. इस अवधि को खुलकर एंजॉय करें.    

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news