Astro Tips: करियर या बिजनेस को देनी है नई उड़ान तो अपना लें ये उपाय, दिन दो गुनी रात चौगुनी होगी तरक्की
Advertisement
trendingNow12098023

Astro Tips: करियर या बिजनेस को देनी है नई उड़ान तो अपना लें ये उपाय, दिन दो गुनी रात चौगुनी होगी तरक्की

Astro Tips For Career And Business: करियर और बिजनेस में सफलता पाने के लिए ज्योतिष शास्त्र के कुछ उपाय आपके काम आएंगे इन्हें अपनाकर आप बिजनेस में प्रॉफिट और करियर में सफलता पा सकते हैं. 

 

success astro tips

Business Vastu Tips: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जो जीवन को बदलने की ताकत रखते हैं. कई लोग कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं कर पाते ऐसे में निराश होने की जरूरत नहीं वास्तु के कुछ उपाय आपको सफलता प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं. ये उपाय आपके करियर को नई उड़ान और व्यापार में लाभ दिला सकते हैं. 

इन उपायों को आपको पूरी श्रद्धा से करना होगा और विश्वास रखना होगा तभी से आपको पूर्ण फल देंगे. आइए जानते हैं करियर और व्यापार में तरक्की करने के लिए किन उपायों को अपनाना चाहिए.

इंटरव्यू पर जानें से पहले

किसी भी इंटरव्यू के लिए जानें से पहले घर के मेन गेट पर छोड़ नमक गिराकर जाना चाहिए. कहते हैं ऐसा करने से आपको सफलता जरूर मिलेगी. आपके आसपास की नकारात्मकता दूर हो जाएगी. 

बिजनेस में तरक्की के लिए

शॉप या ऑफिस खोलते समय हमेशा सबसे पहले गंगाजल का छिड़काव करें. ऐसा करने से बिजनेस में तरक्की और नए काम हाथ में आते रहेंगे और आपको सफलता मिलती रहेगी. इसके अलावा ब्रह्ममुहूर्त में आटे की लोई बनाकर गाय को खिलाने से भी फायदा मिलता है.

घर में संपन्नता के लिए

घर में हमेशा सुख-संपन्नता का वास रहे इसिलए रोजाना सुबह नहा धोकर घर के मुख्य द्वार पर जल छिड़कना चाहिए. इससे घर में सकारात्मकता आती है.  

बिजनेस की रक्षा के लिए

अगर आप चाहते हैं कि बिजनेस में आपको सफलता मिले और नुकसान न हो तो इस बात का ध्यान रखें कि इस जगह आप बैठते हो या जिन गद्दी पर आप बैठते हो वहां कभी भी खाना , सोना आदि जैसे काम न करें. कम के स्थान को शिव का स्थान कहा जाता है यहां शिव का निवास होता है इसलिए इसकी मर्यादा का पूरा ध्यान रखें जिससे आपके बिजनेस में नुकसान होने की कोई आशंका नहीं होती और सुख-समृद्धि बनी रहती है. 

तनाव दूर करने के लिए 

अगर किसी काम को लेकर तनाव रहता है तो रोजाना कार्यस्थल और घर पर सुगंधित फूल, धूपबत्ती, इत्र आदि का इस्तेमाल करें. ऐसा करने से तनाव से मुक्ति मिलती है और मन शआंत रहता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news