Astro Tips: तिजोरी में चुपके से रख दें ये एक चीज, नोटों से लबालब भरा रहेगा घर, मिलेगा हर भौतिक सुख
Advertisement
trendingNow12218762

Astro Tips: तिजोरी में चुपके से रख दें ये एक चीज, नोटों से लबालब भरा रहेगा घर, मिलेगा हर भौतिक सुख

Tijori Totke: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपायों का जिक्र किया गया है, जिन्हें आजमाने से व्यक्ति की धन संबंधी समस्याओं को तो दूर किया जा सकता है. साथ ही, व्यक्ति को आर्थिक तंगी से भी छुटकारा मिलता है. इसके लिए शास्त्रों में कुछ छोटे-छोटे उपायों के बारे में बताया गया है.

 

astro tips for tijori

Money Attraction Remedies: ज्योतिष शास्त्र में बहुत-सी ऐसी चीजों का जिक्र किया गया है, जिन्हें आजमाने से व्यक्ति जीवन में आ रही परेशानियों से छुटकारा पा सकता है. वास्तु शास्त्र में भी आर्थिक तंगी से बाहर निकलने के लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है. ऐसी मान्यता है कि घर में अगर कुछ चीजों को सही जगह रख लिया जाए, तो इससे बरकत आती है. साथ ही, परिवार में सुख-शांति बनी रहती है. साथ ही, व्यक्ति को पैसों की कमी से भी छुटकारा मिलता है. 

आज हम आपको ऐसे ही एक उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अगर गुपचुप तरीके से किया जाए, तो व्यक्ति की कुछ समय में ही धन से जुड़ी समस्याएं दूर हो जाती हैं. परिवार में हर समय खुशी का माहौल बना रहता है. अगर आप भी पैसों की कमी से बाहर आना चाहते हैं और धनवान बनने का सपना देख रहे हैं, तो तिजोरी से जुड़ा ये उपाय आपकी किस्मत पलट सकता है. 

सपनों में इनमें से किसी एक चीज का दिखना घर में धन की देवी की एंट्री का संकेत, जल्द बनोगे करोड़पति
 

श्री गणेश और लक्ष्मी यंत्र 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप भी घर में बरकत बनाए रखना चाहते हैं और धन आकर्षित करना चाहते हैं, तो तिजोरी में गुपचुप तरीके से श्री गणेश और मां लक्ष्मी का संयुक्त यंत्र रख दें. इससे धन भंडार भरेगा और परिवार में खुशहाली आएगी. इतना ही नहीं, इस उपाय को करने से व्यक्ति का रुका हुआ पैसा भी आने लगेगा. ॉ

करें ये काम 

भगवान विष्णु की प्रतिमा के सामने बैठ जाएं और उनसे हाथ जोड़कर सच्चे मन से प्रार्थना करें कि आपको जल्द ही आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल जाए. साथ ही, ऊँ नमो नारायण मंत्र का जाप कम से कम एक माला करें.

चीटियों को खिलाएं आटा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्रवार के दिन चीटियों को आटा और शक्कर मिलाकर डालने से जीवन में पैसों का आवक बढ़ता है. साथ ही, धन से जुड़ी समस्याओं से जल्द छुटकारा मिलता है. 

Vaishakh Month 2024: आज से शुरू हुआ हिंदू नववर्ष का दूसरा महीना, अमीर बनने के लिए पूरे माह करना होगा ये काम
 

करें मंत्र जाप 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप मनोवांछित धन की प्राप्ति चाहते हैं,तो मां दुर्गा के 108 नाम का जाप करने से जल्द सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news