Husband की इन आदतों से पहचानें कहीं दूसरी औरत से तो नहीं चल रहा है अफेयर..!
Advertisement
trendingNow11742574

Husband की इन आदतों से पहचानें कहीं दूसरी औरत से तो नहीं चल रहा है अफेयर..!

Husband Cheating Signs: शादी करने से पहले किसी इंसान पर भरोसा करना बहुत मुश्किल होता है. क्योंकि शादी के बाद आप सभी चीजों के लिए सिर्फ अपने पार्टनर पर ही ट्रस्ट कर सकते हैं. लेकिन अगर आपका पार्टनर रिश्ते की प्रॉब्लम्स से हटकर दूसरे किसी इंसान के साथ होता है, तो आपको सतर्क होने की जरूरत है.  

 

Husband की इन आदतों से पहचानें कहीं दूसरी औरत से तो नहीं चल रहा है अफेयर..!

Husband Habits Of Cheating: प्यार में अगर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड एक दूसरे को चीट करते हैं, तो इंसान किसी भी तरह खुद को संभाल लेता है. लेकिन शादी होने के बाद अगर पति- पत्नी दोनों में से कोई भी चीट करता है, तो जिंदगी बर्बाद सी लगती है. शादी के बाद बहुत सी महिलाएं केवल घर और बच्चों को संभालने में ही उलझी रह जाती हैं. पति की चीजों पर उनका कुछ खास ख्याल नहीं जाता है. साथ ही ये बात भी सच है, कि शादी के कुछ समय बाद ट्रस्ट इतना बढ़ जाता है, कि पार्टनर की कोई हरकत बुरी नहीं लगती है. इसी के चलते अधिकतर पतियों को पूरा मौका मिल जाता है, कि वो बाहर अपनी मनमानी कर सकें और जिंदगी को एंजॉय करें. ऐसे में अगर आपको लगता है, कि आपके पति का बाहर किसी दूसरी औरत के साथ कोई अफेयर है, तो इन बातों का जरूर ध्यान रखें... 

1. सीक्रेट छुपाना
शादी होने के बाद कपल के बीच शायद ही कोई बात ऐसी होती होगी, जो एक-दूसरे को नहीं पता होती होंगी. क्योंकि जीवन​साथी के साथ आप सबकुछ खुलकर शेयर करते हैं. लेकिन अगर आपके पति का कहीं अफेयर है, तो वो ऐसा करने से कतराएगा. अफेयर में पड़ा व्यक्ति अपना फोन, लैपटॉप का पासवर्ड कभी अपनी पत्नी से शेयर नहीं करता. सात ही घर से बाहर जाने के कारण को भी सीक्रेट रखता है. 

2. इमोशनल नहीं होता है
अगर आपकी शादी के रिश्ते में इमोशन खत्म हो चुके हैं, तो इसका मतलब है बेवफाई की ओर आपका पार्टनर जा रहा है. अक्सर अफेयर रखने वाला व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ बातचीत ज्यादा नहीं करता, एक साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिताता है. वह हमेशा अपने काम में बिजी होने का नाटक करता है.

3. आदतों में बदलाव
अगर आपका पति किसी के साथ अफेयर में है, तो उसकी आदतों में आप धीरे-धीरे बदलाव देखेंगे. ऐसे में इंसान अपनी पसंद भूलकर दूसरे के अनुसार, खुद को ढालने लगता है. इसमें कपड़े पहनने से लेकर एक्सरसाइज करने और हेल्दी रहने तक की आदतें शामिल हैं. इस तरह आप समझ जाएं कि आपके पार्टनर का किसी और स्त्री के साथ अफेयर है. 

Trending news