Honeymoon पर रोमांस का मजा हो जाएगा दो गुना, पार्टनर के साथ इन तरीकों से करें एंजॉय
Advertisement

Honeymoon पर रोमांस का मजा हो जाएगा दो गुना, पार्टनर के साथ इन तरीकों से करें एंजॉय

Romance On Honeymoon: कपल शादी के कुछ दिन बाद ही हनीमून पर जाने की तैयारी करने लगते हैं. ऐसे में अगर आपकी अरेंज मैरिज है तो हनीमून को खास बनाने के लिए आप पार्टनर के साथ इन तरीकों से एंजॉय कर सकते हैं. 

 

Honeymoon पर रोमांस का मजा हो जाएगा दो गुना, पार्टनर के साथ इन तरीकों से करें एंजॉय

Couple Tips For Romantic Honeymoon: अरेज मैरिज हो या लव शादी के बाद कपल तुरंत ही हनीमून पर निकल लेते हैं. शादी जैसे इतने बड़े समारोह के बाद कपल को अकेले में समय बिताने के लिए हनीमून से बेहतर और कुछ नहीं होता है. लेकिन अरेंज मैरिज में कपल अपने हनीमून को उतना एंजॉय नहीं कर पाते हैं. क्योंकि इस केस में कपल एक दूसरे को उतनी अच्छी से नहीं जानते हैं, और न ही कोई प्लानिंग होती है. वहीं लव मैरिज में कपल आपस में अच्छी बॉन्डिंग की वजह से हनीमून को अच्छे से एक्सप्लोर कर पाते हैं. 

ऐसे में अगर आपने भी हनीमून पर जाने की तैयारी कर ली है, तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिसकी मदद से आप अपने इस सफर को और भी ज्यादा रोमांटिक बना पाएंगे. इस तरह से आप अपने हनीमून को भरपूर जी पाएंगे. इसके लिए आपको पार्टनर के साथ इन चीजों का ध्यान रखना होगा. आइये जानें...

1. नेचुरल एरिया चुनें
कपल को हमेशा हनीमून के लिए ऐसी जगह चुननी चाहिए जो नेचर से जुड़ी हो. क्योंकि ऐसी जगहों पर कपल एक दूसरे के और करीब आ पाते हैं. दरअसल नेचुरल एरिया आपका मन शांत रखेगी जिससे कपल एक दूसरे को ज्यादा महसूस कर पाएंगे. ऐसी जगह पर आपको पार्टनर के साथ सुबह शाम बिताने में अच्छा महसूस होगा. 

2. व्यू देखें
हनीमून को खास बनाने के लिए कपल एक दूसरे को भरपूर टाइम दें. ऐसे में वो दिनभर बाहर घूमने के बाद रात में किसी अच्छी जगह साथ बैठकर आसमान को देख सकते हैं. खूबसूरत व्यू देखते हुए साथ में बातें करना कपल के बीच प्यार को बढ़ाता है. आप आसमान में तारों को देख पार्टनर से अपने दिल की बातें कह सकते हैं. ये मौका बेहद रोमांनटिर होता है. 

3. पार्टनर से प्यार दिखाएं 
अगर आपकी लव मैरिज है, तो जरूरी नहीं कि शादी से पहले आप पार्टनर से प्यार तो जता ही चुके हैं, तो हनीमून पर कुछ खास नहीं करना है. बल्कि आपको इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना है. हनीमून पर आप अपने पार्टनर को दोबारा से प्रपोज कर सकते हैं.

Trending news