Boyfriend पर नाज करने वाली लड़कियां जानें ये सच, कहीं फायदा तो नहीं उठा रहा 'शख्स'
Advertisement
trendingNow11754708

Boyfriend पर नाज करने वाली लड़कियां जानें ये सच, कहीं फायदा तो नहीं उठा रहा 'शख्स'

Boyfriend Using His Girlfriend Signs: शायद आप नहीं जानतीं कि आपका बॉयफ्रेंड आपको चुपके से ठग रहा है. जी हां, दरअसल, प्यार में पड़ी महिला को अपने पार्टनर पर बहुत जल्द ट्रस्ट हो जाता है. जिसके चलते उसकी आंखों पर बाकी चीजों को लेकर पर्द पड़ जाता है. आर्टिकल में जानें कहीं आपका बॉयफ्रेंड आपका फायदा तो नहीं उठा रहा है.  

 

Boyfriend पर नाज करने वाली लड़कियां जानें ये सच, कहीं फायदा तो नहीं उठा रहा 'शख्स'

Girls Should Know Their Boyfriend Truth: प्यार में पड़ा शख्स हर तरफ से अपने पार्टनर पर भरोसा करने लग जाता है. इसमें सबसे आगे होती हैं लड़कियां. दरअसल, सरल स्वभाव होने के कारण लड़कियां जब किसी के साथ रिलेशन में आती हैं, तो अपना सबकुछ सामने वाले पर वार देती हैं. लेकिन उन्हें ये नहीं पता होता है कि जिसे वो दिलो-जान से चाह रही हैं, जिसके साथ अपना फ्यूचर देख रही हैं, वो उन्हें सिर्फ अपने मतलब के लिए उनके साथ है. लड़कियों को ये बात समझ लेनी चाहिए कि अपने पार्टनर पर आंख बंद करके कभी भी भरोसा न करें. इससे आपको शायद लाइफ में घाटा हो सकता है. 

आज हम यहां आपको बताएंगे कि जो बॉयफ्रेंड आपके लिए इतना केयरिंग और लविंग शो कर रहा है, वो असलिय में क्या हो सकता है. आप अपने बॉयफ्रेंड के इन संकतों से पहता लगा सकती हैं कहीं वो रिलेशनशिप के बहाने आपका इस्तेमाल तो नहीं कर रहा है....

1. आपके लिए अलग से समय न निकालना
ज्यादातर लड़कियां इसी में खुश हो जाती है, कि उनका बॉयफ्रेंड उनसे काफी बातें करता है. लेकिन यहां पर आप जरा सोचें. अगर आपका बॉयफ्रेंड सिर्फ बाकी कामों से फ्री होकर ही आपको कॉल या मैसेज करता है, तो ये निश्चित है कि वो आपके साथ सीरियस नहीं है. जो इंसान अपने कंफर्ट के हिसाब से आपसे मिले या बात करें, वो इंसान कभी एक अच्छा लाइफ पार्टनर नहीं बन सकता है. 

2. हर बार आपको ब्लेम करना 
अधिकतर लड़कों की यह आदत होती है कि वो अपनी गलती का इलजाम अपनी गर्लफ्रेंड पर डाल देते हैं. लड़कियां इस बात पर आवाज इसलिए उठा पाती क्योंकि उन्हें लगता है कि सामने वाला हमारी कितनी केयर करता है. इसलिए अगर आपके रिश्ते में आपका बॉयफ्रेंड हर गलती के लिए आपको जिम्मेदार ठहरा रहा है तो फौरन उससे दूरी बना लें. हो सकता है वो आपको सिर्फ अपने मतलब के लिए यूज कर रहा हो. 

3. शादी के नाम पर इग्नोर करना
जो लड़के शादी को लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सीरियस नहीं होते हैं, वो शादी के नाम पर उन्हें इग्नोर करने लगते हैं. शात ही बातों को घुमाफिरा कर टाल देते हैं. तो अगर आपका बॉयफ्रेंड भी शादी के नाम पर गुस्सा करने लगे तो समझ जाइये कि वो आपको लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं है. वो सिर्फ आपके साथ टाइम पास कर रहा है. ऐसे बॉयफ्रेंड से रिश्ता खत्म करने में कोी हर्ज नहीं है. 

Trending news