Dear Girls! शादी करने जा रही हैं तो इन लक्षण वाले मर्दों से रहें सावधान, नहीं चलेगा रिश्ता
Advertisement
trendingNow11752623

Dear Girls! शादी करने जा रही हैं तो इन लक्षण वाले मर्दों से रहें सावधान, नहीं चलेगा रिश्ता

Girls Do Not Marry These Boys: शादी के लिए एक राइट पर्सन मिलना बहुत मुश्किल होता है. ऐसे में लड़कियों को इस बात पर ध्यान देने की जरूरत है कि शादी से पहले मर्दों की कौन सी हरकत ये साफ जाहिर करती है, कि शादी जैसे रिश्ते के लिए ये ठीक नहीं हैं. आइये जानें... 

 

Dear Girls! शादी करने जा रही हैं तो इन लक्षण वाले मर्दों से रहें सावधान, नहीं चलेगा रिश्ता

Men With These Habits Not For Marriage: शादी एक पवित्र बंधन है और शादी करने का फैसला लेना इतना आसान नहीं होता है. फिर चाहे वो लकड़ा हो या लड़की, शादी से पहले लोग अपने होने वाले लाइफ पार्टनर में कुछ चीजें जरूर देखते हैं. वहीं अगर लड़कियों की बात करें तो ऐसा अक्सर देखा गया है, कि उन्हें हमेशा ऐसे लड़के भाते हैं जो मीटी-मीठी बातें करते हैं और ख्वाब दिखाते हैं. इस तरह के मर्द लड़कियों को अपनी बातों में बड़े ही आसानी से फंसा लेते हैं. हालांकि ऐसा माना गया है कि अगर रिश्ते की शुरुआत में कोई लड़का मिस्टर राइट बनने की कोशिश करता है, तो समझ जाइये कि आगे चलकर कुछ गड़बड़ हो सकती है.

जी हां, यहां आपको मर्दों की उन हेरपेर वाली बातों को समझकर उनसे दूरी बनानी होगी, जो आपको सिर्फ अपने बारे में अच्छा ही अच्छा बताते हैं. क्योंकि जो इंसान आपसे अपना डार्क साइट छिपा रहा है, उससे सतर्क रहने की जरूरत है. आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे कि ऐसे मर्द जो लड़कियों को ये भरोसा दिलाते हैं कि उनके साथ आपकी लाइफ बहुत ही खुशहाल होगी, दरअसल उसमें आगे चलकर बात कुछ और होती है, तो ऐसे लक्षण वाले मर्द शादी के लिए बिल्कुल ठीक नहीं होते हैं...    

1. अपनी खूबियां बताना
शादी करने जा रही लड़कियों को ऐसे मर्दों से सावधान रहना चाहिए जो आपको अपने जीवन के रहने-सहन और नौकरी, पैसे से आकर्षित करते हैं. क्योंकि इन मर्दों के साथ शादी करके आप बाद में पछता सकती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इस तरह के लोग बहुत जल्दी क्लोज आते हैं और बहुत जल्दी दूर भी होते हैं. 

2. शादी के लिए तैयार
अगर आप शादी करने जा रही हैं, और अपने लिए एक बेस्ट लाइफ पार्टनर ढूंढ रही हैं, तो बता दें कि जो मर्द शादी करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं उनसे आपको बचने की जरूरत है. क्योंकि ऐसे मर्द कभी एक लड़की के होकर नहीं रह सकते. ऐसे लोगों को शादी जैसा बंधन मात्र एक साधारण प्रक्रिया लगती है. ऐसे मर्द अपने साथी को धोखा देने में अव्वल होते हैं. 

3. आपके पैसों पर जीने वाला
शादी के बाद हो या पहले एक मर्द की जिम्मेदारी होती है कि वह लड़की या होने वाली वाइफ के सभी खर्चे उठाए. ऐसे में जो मर्द शादी के बाद आपके पैसों पर डिपेंडेंट हो जाए, उनसे दूर रहें. ये लक्षण वाले मर्द कभी एक अच्छे लाइफ पार्टनर नहीं हो सकते. ऐसे आदमी दरअसल, एक समय के बाद आपसे अपनी ख्वाहिशों की डिमांड करने लगते हैं. 

Trending news