Advertisement
trendingPhotos2359405
photoDetails1hindi

43 की उम्र में भी नहीं लगती 3 बच्चों की मां, सालों से कर रही हैं सिनेमा और फैंस के दिलों पर राज; क्या आपने इन्हें पहचाना?

Who Is This 43 Years Old Actress: ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी बढ़ती उम्र उनके लुक्स और फिटनेस पर कोई खास असर नहीं डाल पाती. वे बढ़ती उम्र में और ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लगती है. साथ ही वे सिनेमा जगत के लेकर अपने फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं, जिनके फैंस उनको खूब प्यार करते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 43 की होने के बाद भी आजकल की एक्ट्रेसेस को जबरदस्त टक्कर देती हैं. इतना ही नहीं, पति और तीन बच्चों की मां होने के बाद भी सिंगल लगती हैं.   

कौन है ये एक्ट्रेस?

1/5
कौन है ये एक्ट्रेस?

आज हम आपको बॉलीवुड नहीं, बल्कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो तीन बच्चों की मां होते हुए भी अपने दमदार अभिनय और हुस्न से सबको दीवाना बनाए रखती हैं. उनकी खूबसूरती और चार्म हमेशा फैंस पर उनका जादू चलता है. उनका फैशन सेंस और स्टाइल फैंस को खूब इंप्रेस करता है. उन्होंने अपनी अदाकारी से पंजाबी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई है. क्या आपने पहचाना इन्हें?

पंजाब इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नीरू बाजवा

2/5
पंजाब इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नीरू बाजवा

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने भी आज बॉलीवुड की तरह दर्शकों और विदेशों में अपनी पहचान बना ली है. इसी के चलते पंजाबी सितारों की फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. आज हम आपको पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी टॉप एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है और इनका नाम नीरू बाजवा है, जिनको आपको कई पंजाबी फिल्मों के साथ साथ हिंदी फिल्मों और टीवी शो में भी देख चुके हैं. 

नीरू बाजवा की उम्र और ग्लैम

3/5
नीरू बाजवा की उम्र और ग्लैम

नीरू बाजवा आज के समय में सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं. बहुत कम लोग ये जानते हैं कि नीरू बाजवा का जन्म कनाडा में हुआ था और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी वहीं रहकर पूरी की. इसके बाद वो इंडिया आ गई और यहां उन्होंने पहले हिंदी सिनेमा में एंट्री की, जिसके बाद आज वो पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं, जो आज भी अपने ग्लैम और उम्र से फैंस को हैरान कर देती हैं. आज के समय में नीरू 43 साल की हैं.

3 बच्चों की मां हैं नीरू बाजवा

4/5
3 बच्चों की मां हैं नीरू बाजवा

नीरू बाजवा ने साल 2015 में हैरी जवंधा से शादी की थी. उसी साल अगस्त में इस कपल की एक प्यारी सी बेटी हुई, जिसके 5 साल बाद फिर साल 2020 में नीरू ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया. तीन बेटियों की मां होने के बावजूद नीरू का फिगर और ग्लैमर देखने लायक है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

नीरू बाजवा का वर्कफ्रंट

5/5
नीरू बाजवा का वर्कफ्रंट

नीरू बाजवा ने 1998 में फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद 2004 में उन्होंने पंजाबी सिनेमा की ओर रुख किया और एक फिल्म में काम किया. उनका म्यूजिक एल्बम 'हीरे हीरे' रिलीज होने के बाद वे रातोंरात स्टार बन गईं. नीरू ने पंजाबी इंडस्ट्री के हर बड़े स्टार के साथ काम किया. उन्होंने कई हिट फिल्में दीं. इस समय एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘जट एंड जूलियट 3’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वो एक बार फिर पंजाब सुपरस्टार और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही हैं. ये फिल्म 27 जून को रिलीज हुई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़