Advertisement
trendingPhotos2475866
photoDetails1hindi

मां ने 200 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, तो बेटी ने बस चंद फिल्मों से कमाया नाम; फिर 10 साल तक रहीं इंडस्ट्री से दूर; वेब सीरीज से की वापसी

Who Is This Top Bollywood Actress: फिल्म इंडस्ट्री में ये सदियों से चला रहा है कि ज्यादातर एक्टर्स के बच्चे अपने करियर के लिए एक्टिंग को ही चुनते हैं, जिनमें से कुछ को सफलता मिल जाती है, तो कुछ को असफलताओं का भी सामना करना पड़ता है. आज हम आपको 80 के देशक की टॉप एक्ट्रेस की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी पहचान चंद फिल्मों से ही बना ली थी और आज उनका नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 

कौन है ये एक्ट्रेस?

1/5
कौन है ये एक्ट्रेस?

इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके माता-पिता दोनों ही इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स हैं और एक साथ कई फिल्मों में काम किया. उन्हीं के नक्शेकदम पर चल कर इन्होंने भी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली. चलिए बताते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में. 

चंद फिल्मों से इंडस्ट्री में बनाया नाम

2/5
चंद फिल्मों से इंडस्ट्री में बनाया नाम

हम यहां जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं आज उन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. साथ ही उनका नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स के साथ काम किया है. इस एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में 22 साल हो चुके हैं और इतने सालों में उन्होंने एक शानदार मुकाम हासिल कर लिया है.  

मां के नक्शेकदम पर चलकर बनीं सुपरस्टार

3/5
मां के नक्शेकदम पर चलकर बनीं सुपरस्टार

जी हां, आपने एक दम सही समझा. हम यहां 80s की सुपरस्टार एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी. उनकी पहली फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें से कुछ हिट रही तो कुछ फ्लॉब भी साबित हुई. हेमा मालिनी अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

फ्लॉप फिल्में देने के बाद ईशा ने लिया था ब्रेक

4/5
फ्लॉप फिल्में देने के बाद ईशा ने लिया था ब्रेक

ईशा देओल ने 22 साल के करियर में कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि, एक दौर ऐसा भी आया जब एक्ट्रेस को लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ा. इसके बाद ईशा ने 2011 में फिल्मों से दूरी बना ली थी. वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं. जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की और बताया था कि आखिर क्यों उन्होंने 10 साल का ब्रेक लिया? 

ईशा ने क्यों लिया था 10 साल का ब्रेक?

5/5
ईशा ने क्यों लिया था 10 साल का ब्रेक?

ईशा देओल ने पिछले साल अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ से वापसी की थी. ईशा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से एक्टिंग से ब्रेक लिया था. क्योंकि वे अपनी लाइफ में सेटल होना चाहती थीं. वे भरत तख्तानी के साथ घर बसाना चाहती थी और परिवार शुरू करना चाहती थी. हालांकि, अब दोनों का तलाक हो चुका है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़