Advertisement
trendingPhotos2437913
photoDetails1hindi

ये क्या कह गईं गोविंदा की बीवी सुनीता आहूजा...पीना था वाइन और अपना लिया ये धर्म

Which Religion Follow Govinda Wife Sunita Ahuja: गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा इन दिनों लगातार वो खुलासे कर रही हैं जिसकी वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. गोविंदा और सुनीता की शादी को 37 साल हो गए हैं. शादी के इतने लंबे वक्त बाद सुनीता ने यूट्यूब चैनल पर कई ऐसी बातें बताई जिसके बारे में अब तक सिर्फ गोविंदा को ही पता था. जानिए सुनीता की जिंदगी के राज.

किए खुलासे

1/5
किए खुलासे

सुनीता आहूजा अंकित यूट्यूब चैनल पर आई थीं. इस दौरान गोविंदा की बीवी ने अपने धर्म को लेकर बात की. एक्टर की वाइफ ने कहा- 'मेरा जन्म बांद्रा का है. मैंने क्रिश्चियन धर्म की दीक्षा ले ली थी. क्रिश्चिन स्कूल में पढ़ती थी और मेरे सभी दोस्त क्रिश्चियन थे.' 

क्या वाइन के लिए?

2/5
क्या वाइन के लिए?

मैंने बचपन से हमेशा ऐसा सुना था कि जीसेस का जो ब्लड होता है वो वाइन होता है. फिर मैंने सोचा कि वाइन मतलब दारू. बचपन से ही पंजाबी खून और दिमाग में खुराफात था ना. लेकिन में क्रिश्च्रियन धर्म फॉलो करती हूं और शनिवार चर्च जाती भी हूं. मैं गुरुद्वारा, दरगाह और मंदिर सभी जगह जाती हूं. 

गोविंदा की मां को नहीं पसंद ये आदत

3/5
गोविंदा की मां को नहीं पसंद ये आदत

इसी इंटरव्यू में सुनीता ने कहा कि वो मिनी स्कर्ट भी पहनती हूं और साड़ी भी पहनती हूं. लेकिन मेरे पति इसे पसंद नहीं करते हैं. तो मैंने उनसे यही कहा कि मैं बांद्रा की हूं और तुम विवार के हो. तब उन्होंने कहा कि मेरी मां इसे पसंद नहीं करेगी.

गजब है बॉन्डिंग

4/5
गजब है बॉन्डिंग

सुनीता के साथ गोविंदा अक्सर स्पॉट होते रहते है और दोनों बेहतरीन बॉन्ड भी शेयर करते हैं. यहां तक कि दोनों के सोशल मीडिया पर एक साथ डांस करते हुए वीडियो भी काफी देखे जाते हैं.

 

80s में की शादी

5/5
80s में की शादी

गोविंदा और सुनीता ने 80s में शादी की थी. तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी की. दो बच्चे हैं- टीना और यशवर्धन. टीना बॉलीवुड में हाथ आजमा चुकी हैं जबकि यशवर्धन डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़