trendingPhotos1972760
photoDetails1hindi

Photos: बिजनेस वुमेन हैं कीरोन पोलार्ड की वाइफ जेना अली, 7 साल तक डेटिंग के बाद रचाई थी शादी

Kieron Pollard Wife Photos: वेस्टइंडीज के लोकप्रिय क्रिकेट ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की शादी जेना अली (Jenna Ali) से हुई है. वह एक बिजनेस वुमेन हैं, जो त्रिनिदाद और टोबैगो में स्पोर्ट्स एक्सेसरीज ब्रांड, केजे स्पोर्ट्स एंड एक्सेसरीज़ लिमिटेड चलाती हैं. वह दुनिया भर के लगभग हर बड़े टूर्नामेंट में अपने पति कीरोन पोलार्ड के साथ जाती हैं. 

1/5

पोलार्ड अपनी लव लाइफ को लेकर भी फेमस रहे हैं. उनकी वाइफ जेना अली (Jenna Ali) बहुत ही खूबसूरत हैं. वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) बहुत ही आतिशी बैटिंग के लिए फेमस हैं. वह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं.

2/5

कीरोना पोलार्ड (Kieron Pollard) की वाइफ जेना अली से पहली बार मुलाकात एक मैच के दौरान हुई थी. उसके बाद उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई और थोड़े दिनों के बाद वह दोस्ती प्यार में बदल गई. वेस्टइंडीज के लोकप्रिय क्रिकेट ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की शादी जेना अली (Jenna Ali) से हुई है. वह एक बिजनेस वुमेन हैं, जो त्रिनिदाद और टोबैगो में स्पोर्ट्स एक्सेसरीज ब्रांड, केजे स्पोर्ट्स एंड एक्सेसरीज़ लिमिटेड चलाती हैं. वह दुनिया भर के लगभग हर बड़े टूर्नामेंट में अपने पति कीरोन पोलार्ड के साथ जाती हैं.

3/5

वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने लगभग 7 साल तक डेटिंग करने के बाद 25 अगस्त 2012 को जेना से शादी की. शादी से पहले ही वह एक बेटे के माता-पिता बन चुके थे, जिसका नाम कैडेन पोलार्ड था.

4/5

जेना अली (Jenna Ali) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं और वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. 

5/5

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं. कीरोन पोलार्ड ने अपने दम पर मुंबई इंडियंस को कई मैच जिताए हैं. जेना अली को स्टेडियम में पोलार्ड को चीयर करते हुए देखा जा चुका है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़