Advertisement
trendingPhotos2488111
photoDetails1hindi

नई जॉब ढूंढ रहे लोग होंगे कामयाब, इस हफ्ते 5 राशि वालों को अपार धन देंगी लक्ष्‍मी जी, पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 28 october to 3rd November 2024: दिवाली वाला यह सप्‍ताह 5 राशि वालों को जमकर धन-दौलत देने वाला है. इन लोगों को मां लक्ष्‍मी की कृपा से ना केवल पैसा बल्कि करियर में भी बड़ी तरक्‍की मिलने की शुभ सूचना मिल सकती है. ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानें सभी 12 राशियों का राशिफल.

साप्‍ताहिक राशिफल मेष

1/12
साप्‍ताहिक राशिफल मेष

यदि आप कोई नया जॉब ढूंढ़ रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए बहुत अनुकूल है. घर में कुछ नवीनीकरण में धन खर्च हो सकता है. व्यापार व्यवसाय में कुछ परेशानी हो सकती है.

साप्‍ताहिक राशिफल वृषभ

2/12
साप्‍ताहिक राशिफल वृषभ

शेयर बाजार के माध्यम से कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है. विदेश में नौकरी मिलने की संभावना है. किसी व्यापारिक यात्रा से धन लाभ होगा. धन उधार देने से बचें.

साप्‍ताहिक राशिफल मिथुन

3/12
साप्‍ताहिक राशिफल मिथुन

नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों की आय में वृद्धि होगी. अगर आप कोई नया व्यापार आरंभ करना चाहते हैं तो यह सप्ताह बहुत अनुकूल है.

साप्‍ताहिक राशिफल कर्क

4/12
साप्‍ताहिक राशिफल कर्क

जॉब में इच्छानुसार प्रमोशन मिल सकता है. व्यापार में कोई बड़ा अनुबंध हो सकता है. आप किसी नए व्यापार को आरंभ करने में सफलता प्राप्त करेंगे. शेयर बाजार में निवेश करने से पहले सावधानी बरतें, धन हानि हो सकती है.

साप्‍ताहिक राशिफल सिंह

5/12
साप्‍ताहिक राशिफल सिंह

होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. परिवार में किसी धार्मिक आयोजन में धन खर्च हो सकता है. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च हो सकता है. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे.

साप्‍ताहिक राशिफल कन्या

6/12
साप्‍ताहिक राशिफल कन्या

संपत्ति से जुड़े सौदों से धन लाभ होगा. नए जॉब के अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार व्यवसाय में कोई बड़ा आर्थिक समझौता हो सकता है. निवेश करने से पहले सावधानी बरतें.

साप्‍ताहिक राशिफल तुला

7/12
साप्‍ताहिक राशिफल तुला

बैंकिंग और इंश्योरेंस से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. शेयर बाजार में निवेश करने से धन लाभ हो सकता है. व्यापार में यदि कोई भागीदार है तो हिसाब किताब सावधानी से करें. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है.

साप्‍ताहिक राशिफल वृश्चिक

8/12
साप्‍ताहिक राशिफल वृश्चिक

व्यापार में किसी बड़े अनुबंध के होने से धन लाभ के योग बन रहे हैं. नौकरी कर रहे लोगों को अपने उच्चाधिकारियों से सहायता मिलेगी. नए वाहन की खरीदी में धन खर्च हो सकता है.

साप्‍ताहिक राशिफल धनु

9/12
साप्‍ताहिक राशिफल धनु

शेयर बाजार में धन निवेश करने के लिए यह सप्ताह बहुत अनुकूल है. नौकरी कर रहे लोगों की आय में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च हो सकता है. कोई बड़ा खर्च अचानक सामने आ सकता है.

साप्‍ताहिक राशिफल मकर

10/12
साप्‍ताहिक राशिफल मकर

घर के रखरखाव में धन खर्च हो सकता है. नई नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के साथ प्रमोशन करने की संभावना है. व्यापार में कोई नया बदलाव करने का जोखिम नहीं लें.

साप्‍ताहिक राशिफल कुंभ

11/12
साप्‍ताहिक राशिफल कुंभ

व्यापार के सिलसिले में कोई बड़ी यात्रा से धन लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. किसी भी तरह का लोन लेने से बचें. पुराना रुका हुआ धन वापस प्राप्त होगा.

साप्‍ताहिक राशिफल मीन

12/12
साप्‍ताहिक राशिफल मीन

सुख सुविधाओं के संसाधनों पर धन खर्च हो सकता है. व्यापार व्यवसाय में कोई बड़ा धन लाभ होगा. नौकरी ढूंढ़ रहे लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. व्यापार में कोई नया अनुबंध करने से पहले सावधानी बरतें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़