Advertisement
trendingPhotos2292862
photoDetails1hindi

OMG! विद्या बालन ने घटाया कई किलो वजन, चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग से एक्ट्रेस का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल

Vidya Balan's drastic transformation: एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने नए लुक से फैन्स को हैरान कर दिया है. विद्या बालन कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रीमियर के मौके पर ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंची थी. उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स हैरान रह गए हैं.

विद्या बालन गजब के ट्रांसफॉर्मेशन में आईं नजर

1/5
विद्या बालन गजब के ट्रांसफॉर्मेशन में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से उन्होंने कई तरह की फिल्मों से बार-बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. अपनी मासूमियत और शानदार अभिनय कौशल के साथ उन्होंने 2005 में 'परिणीता' के साथ अपनी शुरुआत की. अपनी हर फिल्म के लिए विद्या बालन ने खुद में काफी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. अब एक बार फिर से विद्या बालन गजब के ट्रांसफॉर्मेशन में नजर आई हैं.

'चंदू चैंपियन' के प्रीमियर में भांजे के साथ पहुंचीं

2/5
'चंदू चैंपियन' के प्रीमियर में भांजे के साथ पहुंचीं

दरअसल, विद्या बालन कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रीमियर में अपनी बहन के बेटे के साथ पहुंची थी. विद्या बालन ब्लैक का ड्रेस पहन कर पहुंची थी. इस इवेंट में विद्या बालन की ड्रेस और उनके लुक से ज्यादा उनके लूज वेट ने सबका ध्यान खींचा. विद्या बालन का यह ट्रांसफॉर्मेशन पर चर्चा का विषय भी बन गया है.

ब्लैक ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

3/5
ब्लैक ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

विद्या बालन ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनकर इस इवेंट में पहुंची थी. उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था और वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. विद्या ने बालन ने अपने बालों को पौनी टेल में बांधा हुआ था. विद्या बालन काफी पतली नजर आ रही थी, जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है.

'दो और दो प्यार' में आई थीं आखिरी बार नजर

4/5
'दो और दो प्यार' में आई थीं आखिरी बार नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार प्रतीक गांधी के अपोजिट फिल्म 'दो और दो प्यार' में देखा गया था. 'दो और दो प्यार' उन चार किरदारों की कहानी बताती है, जो अपने रिश्तों में जुनून और उत्साह को फिर से जगाने की कोशिश करते नजर आते हैं. इस फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेनथिल रामामूर्ति भी थे. 

'भूल भुलैया 3' में आएंगी नजर

5/5
'भूल भुलैया 3' में आएंगी नजर

विद्या बालन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस को 'भूल भुलैया 3' में देखा जाएगा. इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी भी हैं. यह कॉमेडी-थ्रिलर इस साल दिवाली के आसपास सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि 2007 में आई सबसे पहली 'भूल भुलैया' में भी विद्या बालन का अहम किरदार था. इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल भी थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़