Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: मिनी ड्रेस में कमाल लगीं श्रिया सरन, तो देर रात कुछ इस अंदाज में प्रेग्नेंट वाइफ के साथ दिखे वरुण धवन

Celebs Spotted in Mumbai: बॉलीवुड सेलेब्स अपना का स्टाइल और फैशन सेंस हमेशा ऑन पीक रहता है. ट्रेवलिंग से लेकर पार्टी, इवेंट में सितारे अपना ड्रेंसिंग सेंस खूब फ्लॉन्ट करते हैं. बीती रात भी मुंबई में कई सितारों को पैपराजी ने स्पॉट किया. आइए, यहां देखते हैं कौन-कौन से सितारे किस लुक में पब्लिक प्लेस पर नजर आए.

वरुण-नताशा

1/5
वरुण-नताशा

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बीती रात प्रेग्नेंट वाइफ नताशा दलाल के साथ स्टाइलिश अंदाज में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान वरुण धवन लाइट स्काई ब्लू पैंट, व्हाइट टी-शर्ट और नेवी ब्लू लॉन्ग ब्लेजर में दिखाई दिए. तो वहीं नताशा दलाल ब्लैक पैंट्स के साथ मैचिंग टॉप के साथ ब्राउन लॉन्ग कोट में नजर आईं. 

श्रिया सरन पति के साथ

2/5
श्रिया सरन पति के साथ

तो वहीं अजय देवगन की दृश्यम की एक्ट्रेस श्रिया सरन लेट नाइट अपने हस्बैंड के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. श्रिया सरन ने पेस्टल कलर की मिनी ड्रेस कैरी की थी. पेस्टल कलर की ड्रेस के साथ श्रिया ने स्किन कलर की हाई हील्स भी कैरी की हुई थी.  एक्ट्रेस ने डिनर पार्टी लुक के लिए बेहद ही सटल मेकअप कैरी किया था.

संजय दत्त

3/5
संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी मुंबई एयरपोर्ट पर बीती देर शाम स्पॉट हुए. एक्टर इस दौरान ब्लू ट्राउजर्स के साथ ब्लैक कलर की प्रिंटेड शर्ट पहने नजर आए. संजय दत्त के डैशिंग लुक्स के साथ-साथ उनके कमाल एक्सप्रेशन्स भी नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. 

राजकुमार राव

4/5
राजकुमार राव

एक्टर राजकुमार राव भी कुछ दोस्तों और वाइफ पत्रलेखा के साथ देर रात मुंबई की सड़कों पर नजर आए. राजकुमार राव इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट और लाइट ब्लू डेनिम्स कैरी किए दिखाई दिए. एक्टर ने पैपराजी के लिए स्माइल के साथ पोज भी किया.

राजकुमार की पत्नी पत्रलेखा

5/5
राजकुमार की पत्नी पत्रलेखा

तो वहीं राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा भी खूब स्टाइलिश अवतार में दिखीं. लेकिन एक्ट्रेस ने पैप्स के लिए पोज नहीं किया. पत्रलेखा नियोन टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने स्पॉट हुई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़