Advertisement
photoDetails1hindi

संस्कारी बहू भी बन चुकी हैं उर्फी जावेद, 'लव सेक्स और धोखा 2' से कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू

Urfi Javed Tv Shows: अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं उर्फी जावेद अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. उर्फी जावेद, जल्द ही एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में दिखाई देने वाली हैं. उर्फी जावेद की एंट्री ऑफिशियली एकता कपूर ने अनाउंस कर दी है, लेकिन क्या आप जानते हैं अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी कई टीवी शोज में संस्कारी बहू बन चुकी हैं. आइए, यहां जानते हैं किन-किन टीवी शोज में उर्फी ने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. 

उर्फी का बॉलीवुड डेब्यू

1/5
उर्फी का बॉलीवुड डेब्यू

उर्फी जावेद ने कई टीवी शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी अतरंगी फैशन ने दिलाई है. ऐसे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उर्फी एक टीवी एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं. उर्फी जावेद ने अपना एक्टिंग का सफर टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया से शुरू किया था. 

उर्फी का पहला शो

2/5
उर्फी का पहला शो

'बड़े भैया की दुल्हनिया' के बाद उर्फी ने कई अन्य शोज में अपननी एक्टिंग स्किल्स दिखाईं. उर्फी जावेद 'चंद्र नंदिननी', 'मेरी दुर्गा', 'ऐ मेरे हमसफर', 'डायन' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. 

उर्फी जावेद टीवी शोज

3/5
उर्फी जावेद टीवी शोज

उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी के सीजन 1 में भी हिस्सा लिया था. लेकिन वह पहले ही हफ्ते एविक्ट हो गई थीं. उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में बताया था, जब वह बिग बॉस से पहले ही हफ्ते में बाहर हो गईं, तो वह खूब रोई थीं. 

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी

4/5
उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी

बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद ने अतरंगी फैशन से पॉपुलैरिटी बटोरनी शुरू की थी. फिर वह बिग बॉस ओटीटी 2 में बतौर गेस्ट भी नजर आईं. 

LSD 2 में उर्फी की एंट्री

5/5
LSD 2 में उर्फी की एंट्री

बता दें, अतरंगी फैशन की क्वीन बनने के बाद उर्फी जावेद के हाथ एकता कपूर की फिल्म LSD का पार्ट 2 लग गया है. ऐसे में उर्फी के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए खूब एक्साइटेड हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़