Advertisement
trendingPhotos2181305
photoDetails1hindi

न चाय वाला चंदू न ही कप्पू की दादी, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर नहीं आएंगे ये सितारे, लंबी है लिस्ट!

The Great Indian Kapil Show On Netflix Cast: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च से ओटीटी पर शुरू होने वाला है. इस बार दर्शक इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. लेकिन क्या आज जानते हैं कई सितारे ऐसे हैं जो इस बार शो में नजर नहीं आएंगे. चलिए बताते हैं 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की कास्ट के बारे में डिटेल.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' कब से शुरू हो रहा है

1/10
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' कब से शुरू हो रहा है

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च 2024 से ओटीटी पर दस्तक दे रहा है. इस बार टीवी पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर दर्शक इस शो के लुत्फ उठा पाएंगे. सबसे बड़ी गुडन्यूज ये है कि कपिल शर्मा शो में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर की वापसी हो रही है. मगर कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जो इस बार शायद नजर न आए. कुछ ने कंफर्म कर दिया है कि वह इसका फिलहाल हिस्सा नहीं है तो कुछ अभी तक गायब रहे हैं.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' कास्ट

2/10
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'  कास्ट

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के ओटीटी पर अब तक कई वीडियोज और फोटोज सामने आए हैं. मगर पुरानी कास्ट के कई लोग गायब दिख रहे हैं. हो सकता है कि आगे वह शो में जुड़ जाएं मगर अभी तक जो नहीं दिखे हैं, उनकी बात करते हैं. हालांकि शो में अभी तक जो नाम कंफर्म है वो है- कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक.

 

चंदू चायवाला

3/10
चंदू चायवाला

'द कपिल शर्मा शो' में जब कई सितारे अलविदा कह चुके थे तो उस वक्त में शो को काफी हद तक चंदू चायवाले ने संभाला था. मगर इस बार वह गायब दिख रहे हैं. चायवाले गेटअप में राजीव ठाकुर ही दिख रहे हैं. वहीं, चंदन प्रभाकर को लेकर मेकर्स ने भी अभी तक कुछ अनाउंस नहीं किया है.

कप्पू की बुआ

4/10
कप्पू की बुआ

कपिल शर्मा की बुआ बनकर उपासना सिंह को काफी पसंद किया गया था. बताया जा रहा है कि वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, ऐसे में वह शायद इस शो से न जुड़ पाए.

कपिल शर्मा की दादी

5/10
कपिल शर्मा की दादी

कपिल शर्मा की दादी के रोल में नजर आने वाले अली असगर को लेकर भी अभी तक अभी कुछ कंफर्म जानकारी नहीं है. माना जा रहा है कि वह इस बार नजर नहीं आएंगे.

नवजोत सिंह सिद्धू

6/10
नवजोत सिंह सिद्धू

कपिल शर्मा शो में जज के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू कभी राज किया करते थे. मगर ट्रोलिंग और कई विवादों की वजह से उनका पत्ता कट गया था. इस बार भी वह शो में नहीं नजर आने वाले हैं.

 

सुमोना चक्रवर्ती

7/10
सुमोना चक्रवर्ती

हर सीजन में सुमोना चक्रवर्ती ने किसी न किसी रूप में शो में जगह पाई है. मगर इस बार वह कहीं भी दिखी नहीं है. आजकल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

रोशेल राव

8/10
रोशेल राव

रोशेल राव ने मां बनने के बाद से छोटे पर्दे पर वापसी नहीं की है. माना जा रहा है कि वह इस बार कपिल शो में भी नजर नहीं आएंगी. वह बच्चे की परवरिश में बिजी हैं.

सिद्धार्थ सागर

9/10
सिद्धार्थ सागर

कॉमेडी किंग सिद्धार्थ सागर का भी फिलहाल साफ नहीं है कि वह नजर आएंगे कि नहीं. लेकिन अभी तक माना जा रहा है कि वह ओटीटी वर्जन में नहीं हैं.

भारती सिंह

10/10
 भारती सिंह

भारती सिंह अलग अलग रोल कपिल शर्मा शो में दिख चुकी हैं. उन्होंने हाल में ही बताया था कि उन्हें अभी तक बुलाया ही नहीं गया है अगर उन्हें कॉल आया तो वह जरूर शो में जाएंगी. फिलहाल तो वह कई रियालिटी शो और यूट्यूबर व्लॉग में बिजी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़