Advertisement
trendingPhotos1996872
photoDetails1hindi

The Archies Screening: फिल्म रिलीज से पहले ही सभी को दीवाना बना गईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना, रेड ड्रेस में ढाया ऐसा कहर

The Archies Screening: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) की स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई. इस स्क्रीनिंग में सुहाना का पूरा परिवार उन्हें चियर करने पहुंचा. इस दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए एक्ट्रेस ने रेड कलर की ऐसी ड्रेस पहनी कि हर तरफ सिर्फ और सिर्फ उन्हीं के लुक के चर्चे हो रहे हैं. फोटोज में देखिए सुहाना खान का किलर लुक.

 

रेड ड्रेस में सुहाना का कहर

1/5
रेड ड्रेस में सुहाना का कहर

'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग में जैसे ही सुहाना खान पहुंचीं तो उनका लुक छा गया. एक्ट्रेस रेड कलर की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं. ऊपर से उनके ओपन हेयर और स्टाइलिश अंदाज सभी पर भारी पड़ा.

 

शिमरी डीपनेक ड्रेस

2/5
शिमरी डीपनेक ड्रेस

सुहाना खान की ये शिमरी डीपनेक ड्रेस उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रही थीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल फ्रंट साइड से डीपनेक है बल्कि बैक साइड से भी इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है.

एक नजर देखता रह गया

3/5
एक नजर देखता रह गया

इस स्ट्रेपी ड्रेस को पहनकर सुहाना जैसे ही कैमरे के सामने आई तो मानों हर कोई उन्हें बस एक नजर देखता रह गया. शाहरुख खान की लाडली ने इस ड्रेस से मैचिंग रेड कलर के इयररिंग्स, और सटल मेकअप में कहर ढा रही थीं.

दीवाना बना दिया

4/5
दीवाना बना दिया

सुहाना ने भी कैमरा देखते ही एक से बढ़कर एक पोज दिए और सभी को अपना दीवाना बना दिया. सुहाना जहां रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं तो वहीं उनका पूरा परिवार ब्लैक आउटफिट में दिखा.

'द आर्चीज'

5/5
'द आर्चीज'

सुहाना खान की 'द आर्चीज' फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इस फिल्म से ना केवल सुहाना बल्कि अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर तो फैंस को खूब पसंद आया और इन स्टार्स ने फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़