Advertisement
photoDetails1hindi

Roshni Walia Photos: बालिका वधू की छोटी सी गंगा हो गई है बड़ी, एक-एक तस्वीर दिलों में उठा देगी सुनामी

Roshni Walia Bold Pics: टीवी एक्ट्रेस रोशनी वालिया को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया. जिसके बाद वो अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

रोशनी वालिया की अदा है भारी

1/5
रोशनी वालिया की अदा है भारी

टीवी की कई अदाकारा हैं जो बड़ी होकर आज अपनी बोल्ड अदाओं से अच्छे अच्छों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं. उन्हीं में से एक हैं रोशनी वालिया. जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग में कदम रखा और आज वो बड़ी होकर अदाओं से कहर ढा रही है.

बेहद बोल्ड हैं 21 साल की रोशनी

2/5
बेहद बोल्ड हैं 21 साल की रोशनी

21 साल की हो चुकीं रोशनी वालिया के इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो एक-एक तस्वीर मानो कयामत की तरह है जो दिलों में सुनामी उठा देती है. रोशनी काफी बोल्ड हैं और स्टाइलिश भी. जो अक्सर बिकिनी में भी तस्वीर शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

दिलों में उठा देती हैं सुनामी

3/5
दिलों में उठा देती हैं सुनामी

रोशनी की कातिल अदाओं का कोई जवाब नहीं. कभी गोवा में पूल किनारे इन्जॉय करतीं दिखती हैं तो कभी बोल्ड फोटोशूट से लोगों का चैन ही चुरा लेती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वो चर्चा में बनी ही रहती हैं.

 

फिल्मों में कर चुकी हैं काम

4/5
फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बालिका वधू के अलावा महाराणा प्रताप, तारा फ्रॉम सतारा, देवों के देव महादेव, ये वादा रहा जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं रोशनी म्यूजिक वीडियो से भी लोगों के दिलों पर छा चुकी हैं. इसके अलावा रोशनी अब फिल्मों मे भी डेब्यू कर चुकी हैं.   

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट रखा था एक्टिंग में कदम

5/5
बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट रखा था एक्टिंग में कदम

अवनीत कौर, अशनूर कौर और जन्नत जुबैर के अलावा रोशनी वालिया भी टेलिविजन का जाना माना चेहरा रही हैं जो टीवी की यंग पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. कुछ समय पहले रोशनी तब भी काफी चर्चा में रहीं जब आर्यन खान के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़