Advertisement
trendingPhotos2326606
photoDetails1hindi

जब 6 गोलियां चलने की वजह से जडेजा की शादी में हो गया था विवाद, रेस्टोरेंट पर भी पड़ गया था छापा

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा दुनिया के टॉप क्रिकेटरों में शुमार हैं. बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा रवींद्र जडेजा को दुनिया के टॉप फील्डर्स में भी शामिल किया जाता है, लेकिन आज हम बात करेंगे कि कैसे जड्डू रीवा सोलंकी को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे और कैसे जडेजा की शादी में गोलियां चल गई थीं.

1/6

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा दुनिया के टॉप क्रिकेटरों में शुमार हैं. बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा रवींद्र जडेजा को दुनिया के टॉप फील्डर्स में भी शामिल किया जाता है, लेकिन आज हम बात करेंगे कि कैसे जड्डू रीवा सोलंकी को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे और कैसे जडेजा की शादी में गोलियां चल गई थीं. मैदान पर लंबी-लंबी पारी खेलने वाले जड्डू रीवा सोलंकी को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे. हालांकि रीवा से मिलने से पहले तक जडेजा हमेशा अपनी शादी की बात को परिवार के सामने टाल दिया करते थे. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपने खेल की तरह पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग है. रवींद्र जडेजा राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

राजपुताना रीति रिवाज से हुई थी जडेजा की शादी

2/6
राजपुताना रीति रिवाज से हुई थी जडेजा की शादी

राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा ने अपने परिवार की पसंद की लड़की से शादी की थी. जडेजा ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी के साथ शादी की थी. जडेजा की शादी पूरे राजपुताना रीति रिवाज से हुई थी. साल 2015 में अपनी बहन नैना के बहुत फोर्स करने पर जडेजा एक लड़की से मिलने को तैयार हो गए थे. बहन की जिद के आगे रवींद्र जडेजा ने हार माल ली और लड़की देखने चले गए. वो लड़की और कोई नहीं रीवा ही थीं. रीवा की पहली नजर ने जडेजा पर ऐसा असर किया कि वो अपना दिल ही हार गए. रीवा को देखते ही उनके मन में सिर्फ यही बात आई कि यहीं है वो जिसे मैं अपना जीवन साथी बनाना चाहूंगा. साल 2016 में रविंद्र जडेजा और रीवा ने शादी कर ली.

जडेजा की शादी में चली दनादन गोलियां

3/6
जडेजा की शादी में चली दनादन गोलियां

राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा की शादी पूरे राजपूत रीति रिवाज से हुई थी. रवींद्र जडेजा की शादी के दौरान हवाई फायरिंग को लेकर काफी विवाद हुआ था. जिस पर पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी . रवींद्र जडेजा की शादी में 6 राउंड दनादन गोलियां चली थी.

ससुर ने तोहफे में दी थी ऑडी क्यू 7 कार

4/6
ससुर ने तोहफे में दी थी ऑडी क्यू 7 कार

जडेजा के ससुर ने शादी में जडेजा को 95 लाख रुपये की ऑडी क्यू 7 कार तोहफे में दी थी. जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी BJP की विधायक हैं. साथ ही उनके पास मैकेनिकल इंजीनियर की डिग्री है. दोनों की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम निधयाना है.

जडेजा के रेस्टोरेंट पर पड़ गया था छापा

5/6
जडेजा के रेस्टोरेंट पर पड़ गया था छापा

जडेजा (Ravindra Jadeja) का राजकोट में एक शानदार रेस्ट्रोंट भी है, जिसका नाम ‘जड्डूस फूड फील्ड’ है. जडेजा समय निकाल कर कभी-कभी यहां आते हैं. इस रेस्ट्रोंट का उद्घाटन 12 दिसंबर 2012 को हुआ था. अक्टूबर 2017 में खाद्य विभाग ने उनके रेस्ट्रोंट पर रेड भी की थी. खबरों के मुताबिक उनके रेस्ट्रोंट से बासी खाना मिला था. राजपूत होने की वजह से जडेजा को तलवारबाजी का भी शौक है, जिसका नमूना सभी देख चुके हैं.

जडेजा को घोड़े रखने का शौक

6/6
जडेजा को घोड़े रखने का शौक

राजपूत होने की वजह से जडेजा को तलवारबाजी का भी शौक है, जिसका नमूना सभी देख चुके हैं. जडेजा को घोड़ों का बहुत शौक हैं. जामनगर में जडेजा का एक फॉर्म हाउस हैं, जहां वह अक्सर इन घोड़ों के साथ समय बिताते हैं. जडेजा की मां का सपना था कि वह अपने बेटे को क्रिकेट खेलते देखें, लेकिन उससे पहले ही उनका स्वर्गवास हो गया. जिसके बाद जडेजा ने अपनी मां की खुशी के लिए क्रिकेट पर ध्यान देना शुरू किया

ट्रेन्डिंग फोटोज़