Advertisement
trendingPhotos2485367
photoDetails1hindi

दिवाली पार्टी में फुलझड़ी बनकर पहुंचीं तमन्ना भाटिया! हाथ पर लपेटा साड़ी का पल्लू और दिखाया वेलवेट ब्लाउज

Tamanna Bhatia Diwali Bash Look: मनीष मल्होत्रा के दिवाली बैश में बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हसीनाएं खूबसूरत बनकर पहुंचीं. किसी ने साड़ी को डिफरेंट स्टाइल से बदन पर लपेटा तो किसी ने लहंगा चोली को पहनकर कयामत ला दी. लेकिन सुर्ख रेड कलर की शिमरी साड़ी पहनकर और पल्ले को हाथ पर गिराकर तमन्ना जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो लोगों के दिलों में फुलझड़ी जला गईं. तस्वीरों में देखिए दिवाली पार्टी में तमन्ना भाटिया का ये किलर लुक जो फैंस को बेकाबू कर रहा है.

 

तमन्ना का किलर लुक

1/5
तमन्ना का किलर लुक

दिवाली पार्टी में तमन्ना भाटिया का ये किलर लुक मिनटों में छा गया. एक्ट्रेस रेड कलर की शिमरी साड़ी पहनकर पहुंचीं. इस साड़ी के साथ तमन्ना ने वेलवेट का डीपनेक ब्लाउज पहना. ये ब्लाउज और साड़ी एक्ट्रेस के ऊपर इतनी फब रही थी कि उनका ये लुक पलक झपकते ही लोगों की जान बन गया.

कहर है ब्लाउज

2/5
कहर है ब्लाउज

एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्ला कंधे पर नहीं बल्कि हाथ पर डाला हुआ है. इसके साथ ही ब्लाउज का ये लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. तमन्ना के इस ब्लाउज की आस्तीन पफ वाली है तो उनके इस लुक को और भी खास बना रही है.

कातिलाना है अदाएं

3/5
कातिलाना है अदाएं

ये ब्लाउज फ्रंट साइड से इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की नजरें इस ब्लाउज पर आकर अटक रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में पतला सा हार पहना. जिसके फ्रंट साइड में ग्रीन कलर का बड़ा सा स्टोन है. 

दिए किलर पोज

4/5
दिए किलर पोज

ये हाल तमन्ना के लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है. इसके साथ ही बालों को ओपन किया हुआ है और सटल मेकअप के साथ कैमरे पर आते ही जमकर पोज दिए. तमन्ना का ये लुक सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया.

 

इन्हें कर रहीं डेट

5/5
इन्हें कर रहीं डेट

पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों विजय वर्मा को डेट कर रही हैं. ये दोनों एक साथ अक्सर स्पॉट हो जाते हैं और एक दूसरे के संग एकदम परफेक्ट लगते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़