Advertisement
trendingPhotos2320678
photoDetails1hindi

Photos: दिल्ली उतरते ही टीम इंडिया का जोरदार जश्न, रोहित ने किया भांगड़ा, कोहली-पंत ने भी की मस्ती

Indian Cricket Team Arrival: मौसम की परवाह किए बिना सैकड़ों फैंस स्लोगन लिखे बैनर और राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे और खिलाड़ियों को बधाई दी. पिछले शनिवार को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की.

1/8

टी20 वर्ल्ड कप जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को स्पेशल फ्लाइट से अपने वतन लौट आई. लगातार बूंदाबादी के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर फैंस ने खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया और इस दौरान भारी सुरक्षा व्यवस्था भी रही जिससे फैंस खिलाड़ियों से निश्चित दूरी पर ही रहे.

2/8

मौसम की परवाह किए बिना सैकड़ों फैंस स्लोगन लिखे बैनर और राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे और खिलाड़ियों को बधाई दी. पिछले शनिवार को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की.

3/8

साल 2011 में जीते पिछले वनडे वर्ल्ड कप का जिक्र करते हुए एक फैंस ने कहा, ‘हम पिछले 13 साल से इस पल का इंतजार कर रहे थे. टीम ने वर्ल्ड कप जीतकर हमें गौरवान्वित किया है.’ फैन ने दावा किया कि वह सुबह करीब साढ़े चार बजे से यहां हैं.

4/8

एअर इंडिया का विशेष विमान एआईसी24डब्ल्यूसी ‘एयर इंडिया चैम्पियंस 24 विश्व कप’ बुधवार को भारतीय समयानुसार सुबह चार बजकर 50 मिनट पर बारबडोस से रवाना हुआ और 16 घंटे बिना रुके यात्रा करने के बाद गुरुवार सुबह छह बजे (भारतीय समयानुसार) दिल्ली पहुंचा.

5/8

बारबडोस में तूफान ‘बेरिल’ के कारण विमानों की आवाजाही पूरी तरह बंद होने के कारण भारतीय क्रिकेट टीम खिताब जीतने के तुरंत बाद स्वदेश नहीं लौट सकी थी. इस दौरान पूरी टीम अपने होटल में रुकी रही.

6/8

दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने हाथों में टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पकड़ी हुई थी. टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली पहुंची टीम इंडिया का ITC मौर्या होटल में जोरदार वेलकम हुआ. रोहित शर्मा को इसी बीच फैंस के सामने भांगड़ा करते हुए देखा गया. 

7/8

टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ भारतीय टीम दिल्ली के ITC मौर्य होटल में पहुंच चुकी है. भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए आईटीसी मौर्य में तैयारियां चल रही हैं. टीम इंडिया के लिए एक शानदार केक तैयार किया गया है. टीम इंडिया की जीत का जश्न अब एक खास केक काटकर मानेगा.

8/8

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल में धमाकेदार एंट्री हुई. रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ होटल में आते दिखाई दिए. रोहित शर्मा के साथ उनकी वाइफ रितिका सजदेह और बेटी समायरा भी मौजूद थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़