Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2320691
photoDetails1mpcg

सेठ जी का अजीब शौक, घर में जमा किया तीन ट्रॉली कचरा, तस्वीरें हो रही वायरल

Morena News: मुरैना में एक व्यापारी ने अपने घर में तीन ट्रॉली कचरा जमा किया है, इससे पहले भी वह एक बार आठ ट्रॉली कचरा जमा कर चुका है. 

1/8

मुरैना में एक कपड़ा व्यापारी को कचरा इकट्ठा करने का शौक है. इस बार मुरैना नगर निगम की टीम ने व्यापारी के घर से तीन ट्रॉली कचरा जमा किया है.

2/8

कचरे की बदबू से मोहल्ले और परिवार के लोग परेशान हो गए थे, जिसके बाद व्यापारी की बेटी ने इसकी शिकायत वार्ड के पार्षद से की थी. जिसके बाद कचरा निकालने की शुरुआत हुई.

3/8

जब नगर निगम के कर्मचारियों ने घर से कचरा निकालना शुरू किया तो गली पट गई, क्योंकि घर की छत पर व्यापारी ने तीन ट्रॉली कचरा जमा कर लिया था.

4/8

कचरा इतना ज्यादा था कि नगर निगम को उसे समेटने के लिए जेसीबी मशीन बुलानी पड़ी, ऐसे में जिसने भी यह नजारा देखा तो वह व्यापारी के शौक से हैरान रह गया.

5/8

खास बात यह है कि आज तक व्यापारी ने किसी को नहीं बताया कि वह घर में इतना कचरा जमा क्यों करता है. लेकिन इस काम की वजह से वह अक्सर सुर्खियों में जरूर आ जाता है. 

6/8

व्यापारी ने अपने घर की छत पर ड्रमों, प्लास्टिक के डिब्बों और बोरियों में गीला और सूखा कचरा भरकर रखा था. जिससे बहुत बदबू आनी शुरू हो गई थी.

7/8

मुरैना के इस व्यापारी का नाम योगेश गुप्ता है, इस बार उनके घर से तीन ट्रॉली से ज्यादा कचरा निकला है. व्यापारी के इस शौक से मुरैना के लोग हैरान रहते हैं.

8/8

इससे पहले भी एक बार व्यापारी के घर से करीब आठ ट्रॉली कचरा निकला था. वहीं इस बार फिर सेठ जी अपने अजीब गरीब शौक के लिए फिर सुर्खियों में है. मुरैना से करतार सिंह की रिपोर्ट.