Advertisement
trendingPhotos2133943
photoDetails1hindi

शादी के लिए जयपुर रवाना हुईं सुरभि चंदना, चेहरे पर दिखा ग्लो, पैप्स से बोलीं- मैं हूं होने वाली भाभी

Surbhi Chandna leave for Marriage: शादी से एक दिन पहले सुरभि चंदना स्पॉट हुईं. दरअसल वह शादी के लिए जयपुर रवाना हो चुकी हैं. आइए उनकी ढेर सारी तस्वीरें दिखाते हैं जो शादी से जस्ट पहले सामने आई हैं.

 

शादी से एक दिन पहले नजर आईं सुरभि चंदना

1/7
शादी से एक दिन पहले नजर आईं सुरभि चंदना

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी में बस चंद घंटे बचे हैं. 'पिंकविला' के मुताबिक, एक्ट्रेस की 1 मार्च 2024 की शादी है. अब वह शादी के लिए मुंबई से रवाना हो चुकी हैं. शादी से पहले एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आई हैं. साथ ही पैप्स से वह खुद को 'होने वाली भाभी' कहने को भी कहती हैं.

 

करण शर्मा संग सुरभि चंदना सात फेरे लेंगी

2/7
करण शर्मा संग सुरभि चंदना सात फेरे लेंगी

बताया जा रहा है कि 1 मार्च को करण शर्मा संग सुरभि चंदना सात फेरे लेंगी. दोनों साल 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 15 जनवरी 2024 को दोनों ने शादी की गुडन्यूज सुनाई थी.

कहां हैं सुरभि चंदना की शादी

3/7
कहां हैं सुरभि चंदना की शादी

अब सुरभि चंदना शादी के लिए जयपुर रवाना हो चुकी हैं. जयपुर में ही वह शाही अंदाज में करण शर्मा संग शादी करने वाली हैं. शादी से जस्ट पहले उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह मेहंदी रंग की वन पीस ड्रेस में नजर आईं.

 

मुंह मीठा करवाएंगी सुरभि चंदना

4/7
मुंह मीठा करवाएंगी सुरभि चंदना

इस दौरान पैप्स से सुरभि बातचीत भी करती दिखीं. पैप्स ने सुरभि से कहा कि वह अब तो उन्हें भाभी कह सकते हैं. तब एक्ट्रेस ने कहा कि अभी होने वाली भाभी कहिए. जब वह लौटकर आएंगी और सबका मुंह मीठा करवाएंगी तो भाभी कहना शुरू करें.

किस होटल में है शादी

5/7
किस होटल में है शादी

कुछ दिन पहले ही सुरभि चंदना ने बेचुलर पार्टी भी रखी थी. जहां उनके तमाम दोस्त नजर आए थे. बात करें शादी की तो सुरभि चंदना ने शादी के लिए राजस्थान को चुना है. वह जयपुर के चोमू पैलेस होटल में 1 मार्च को शादी करेंगी. 

क्या रिसेप्शन भी देंगी

6/7
क्या रिसेप्शन भी देंगी

अभी तक सुरभि चंदना के रिसेप्शन को लेकर कोई जानकारी नहीं है. कहा जा रहा है कि मुंबई में रिसेप्शन को लेकर फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं हैं. मालूम हो, सुभि का पिछले साल सितंबर में गोवा में रोका हुआ था.

कामकाज

7/7
कामकाज

सुरभि चंदना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह नागिन से लेकर इश्कबाज जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. उन्हें अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़