Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: देर रात दोस्तों संग चिल करने निकलीं सुहाना खान, साथ में दिखीं फ्रेंड अनन्या और नव्या

Suhana Ananya Navya Spotted: 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शाहरुख खान की लाडली बिटिया रानी सुहाना खान दोस्तों के साथ चिल करते हुए स्पॉट हुईं. सुहाना के साथ अनन्या पांडे और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी कैमरे में कैद हुईं. ये तीनों सेलेब्स रेस्टोरेंट से बाहर निकलते स्पॉट हुए. इन तीनों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और फोटोज सुर्खियों में आ गईं. देखिए फ्रेंड्स गेट टू गेदर की फोटोज.

सुहाना फ्रेंड्स पार्टी

1/5
सुहाना फ्रेंड्स पार्टी

सुहाना खान सिनेमाजगत में 'द आर्चीज' से डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म की रिलीज के बाद सुहाना लगातार लाइम लाइट में बनी हुई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस हाल ही में अपने दोस्तों के साथ मुंबई में कूल लुक में स्पॉट हुईं. सुहाना के साथ उनकी दो और दोस्तों की फोटोज चर्चा में है.

सुहाना कूल लुक

2/5
सुहाना कूल लुक

एक्ट्रेस के इस कूल लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रही हैं. इस मौके पर सुहाना डेनिम जींस के साथ लाइट कलर का स्किन टाइट टॉप इन करके पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया और कंधे पर ब्लैक कलर का छोटा सा हैंडबैग टांगा हुआ है.

अनन्या सिंपल क्लासी लुक

3/5
अनन्या सिंपल क्लासी लुक

अनन्या पांडे का लुक भी काफी सिंपल और क्लासी लगा. एक्ट्रेस ने लाइट ब्राउन कलर का क्रॉप टॉप पहना और उसके साथ लो वेस्ट जींस पहनी. एक्ट्रेस का ये लुक उनके ऊपर काफी सूट कर रहा है.

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए अनन्या ने बालों का बन बनाया और व्हाइट कलर की स्लीपर पहनी. एक्ट्रेस कैमरे में जैसे ही स्पॉट हुई तो पैपराजी को वेव करती दिखीं.

 

नव्या स्टाइलिश लुक

5/5
नव्या स्टाइलिश लुक

नव्या नवेली नंदा भी स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं. नव्या डेनिम जींस के साथ हाई हील्स के बूट्स, ब्लैक कलर का टॉप और उसके ऊपर जैकेट पहने दिखीं. इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़