Advertisement
trendingPhotos2380918
photoDetails1hindi

कॉमेडी-हॉरर Stree 2 के लिए ये सितारा वसूल रहा सबसे मोटी रकम, बाकी को तो निपटा दिया बस चंद रुपयों में

Stree 2 Starcast Fees: 15 अगस्त को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 रिलीज हो रही है. इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है तो वहीं फिल्म का बज भी खतरनाक बना हुआ है. तो चलिए आपको फिल्म रिलीज होने से पहले बताते हैं कि लोगों को डराने और हंसाने के लिए फिल्म की स्टारकास्ट कितनी फीस वसूल रही है.

 

राजकुमार राव

1/6
राजकुमार राव

'स्त्री' फिल्म में श्रद्धा कपूर के अपोजिट लीड रोल में राजकुमार राव हैं. इस फिल्म के पहले पार्ट में राजकुमार ने जबरदस्त रोल निभाया था तो वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि राजकुमार एक बार फिर से बवाल मचाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार राव इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये ले रहे हैं.

 

श्रद्धा कपूर

2/6
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' फिल्म के प्रमोशन में लाल साड़ी और लंबी सी चोटी किए नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस फिल्म के मेकर्स से 5 करोड़ ले रही हैं.

पंकज त्रिपाठी

3/6
पंकज त्रिपाठी

'स्त्री' फिल्म के पहले पार्ट में भी पंकज त्रिपाठी थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए पंकज त्रिपाठी मेकर्स से करीबन 3 करोड़ वसूल रहे हैं.

अपारशक्ति खुराना

4/6
अपारशक्ति खुराना

पहले पार्ट की तरह इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए वो 70 लाख वसूल रहे हैं.

 

अभिषेक

5/6
अभिषेक

इस फिल्म में अभिषेक कभी कॉमेडी तो कभी लोगों को हंसा हंसाकर लोटपोट करते दिखे. खबरों की मानें तो इस फिल्म के उन्होंने करीबन 55 लाख रुपये लिए हैं.

वरुण धवन

6/6
 वरुण धवन

इस फिल्म में वरुण धवन कैमियो रोल में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो इस छोटे से रोल के लिएि भी वरुण ने करीबन 2 करोड़ वसूले हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़