Advertisement
trendingPhotos2065833
photoDetails1hindi

काले रंग के स्टाइलिश सूट में सोनम कपूर का बॉसी लुक, चुराई सारी लाइमलाइट

Sonam Kapoor in stylish black suit: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं. इस पार्टी का आयोजन सोनम के पिता अनिल कपूर ने किया था. पार्टी में सोनम का स्टाइलिश ब्लैक सूट पावर ड्रेसिंग को दिखाते हुए सारी लाइमलाइट चुरा कर ले गया.

जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में पहुंची सोनम कपूर

1/6
जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में पहुंची सोनम कपूर

जावेद अख्तर ने मुंबई में अनिल कपूर के घर पर अपना 79वां जन्मदिन मनाया. शबाना आजमी, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, बोनी कपूर, माधुरी दीक्षित, डॉ. श्रीराम नेने और अन्य लोग गीतकार के जन्मदिन में शामिल हुए. पार्टी में सोनम और आनंद आहूजा स्टाइलिश सूट पहनकर पहुंचे. सोनम कपूर के बॉसी लुक ने महफिल लूट ली.

सोनम कपूर के स्टाइल ने चुराई लाइमलाइट

2/6
सोनम कपूर के स्टाइल ने चुराई लाइमलाइट

पैपराजी ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा को अनिल कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया. सोनम और आनंद ने इस दौरान पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में सोनम आहूजा काले रंग का सूट पहनकर पहुंची थी, जिस पर कुछ फर्र का भी काम था. सोनम कपूर के इस अनोखे सूट ने लाइमलाइट चुरा ली. 

पति आनंद आहूजा के साथ पहुंची

3/6
पति आनंद आहूजा के साथ पहुंची

आनंद आहूजा ने टैन सूट और काली पोलो शर्ट पहनी थी. जबकि सोनम आकर्षक डिजाइन के साथ एक स्टेटमेंट ब्लैक सूट में स्टाइलिश लग रही थीं. सोनम के काले सूट में एक बड़े आकार का ब्लेजर और स्ट्रेट-फिटेड पैंट है. उनकी जैकेट में  कंधे पर फर्र लगे हुए थे. कोट की पूरी लंबाई की आस्तीन, एक प्लंजिंग नेकलाइन, फ्रंट बटन क्लोजर, साइड पॉकेट के साथ उनकी पैंट क्रॉप्ड हेम हैं. सोनम का पावरसूट ने आकर्षक पार्टी लुक में बदल गया.

ब्लैक कलर का पावर सूट पहन पहुंची सोनम

4/6
ब्लैक कलर का पावर सूट पहन पहुंची सोनम

सोनम कपूर ने अपने इस ब्लैक सूट के साथ काले लोफर्स, स्टेटमेंट रिंग्स, सोने के कान के स्टड और सिल्वर टॉप-हैंडल मिनी बैग के साथ कैरी किया था. सोनम ने स्मोकी आईशैडो और काजल लगाया हुआ था. सोनम ने ब्राउन लिप शेड से अपने लुक को और ज्यादा निखारा हुआ था. सोनम कपूर ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था. 

मदरहुड और वेटलॉस जर्नी के बारे में करती रहती हैं शेयर

5/6
मदरहुड और वेटलॉस जर्नी के बारे में करती रहती हैं शेयर

अभिनेत्री सोनम कपूर ने 2022 में मां बनी थीं. उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ बेटे वायु कपूर का स्वागत किया. अपने बच्चे के जन्म के बाद से ही सोनम कपूर अपनी मदरहुड और वेटलॉस जर्नी के बारे में सोशल मीडिया पर बताती रहती हैं.

सोनम कपूर ने किया 20 किलो वजन कम

6/6
सोनम कपूर ने किया 20 किलो वजन कम

सोनम कपूर ने हाल ही में बताया कि उन्होंने 20 किलो वजन कम कर लिया है और उन्हें अभी 6 किलो वजह और कम करना है. सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 2018 में शादी की थी. सोनम और आनंद 20 अगस्त 2022 को एक बेटे के माता-पिता बने थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़