Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2065870
photoDetails0hindi

CM Mohan Yadav in Bihar: पहली बड़ी राजनीतिक यात्रा पर पटना पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, क्या बिहार के यादवों को लुभा पाएंगे?

MP CM Mohan Yadav Bihar Tour: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने बिहार के एक दिवसीय दौरे के क्रम में गुरुवार को पटना पहुंचे. 

1/7

MP CM Mohan Yadav Bihar Tour: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने बिहार के एक दिवसीय दौरे के क्रम में गुरुवार को पटना पहुंचे. पटना पहुंचने पर एमपी के मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 

2/7

पटना एयरपोर्ट पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मध्य प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मोहन यादव का अंग वस्त्र और पुष्प गुच्छ देकर पाटलिपुत्र की पावन धरती पर स्वागत और अभिनंदन किया. 

 

3/7

इस अवसर पर स्वागत करने वालों में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, सांसद रामकृपाल यादव, विधायक नंद किशोर यादव सहित श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच के अधिकारी शामिल रहे.

 

4/7

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव यहां से सीधे श्री कृष्ण मेमोलियल हॉल पहुंचे. यहां श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच की ओर से उनका अभिनंदन किया जा रहा है.

5/7

भाजपा कार्यालय के बाद एमपी के सीएम मोहन यादव इस्कॉन मंदिर जाएंगे, जहां पूजा-अर्चना करेंगे और उसके बाद भोपाल वापस लौट जायेंगे.

 

 

6/7

मोहन यादव के बिहार आने पर प्रदेश की सियासत गर्म है. माना जा रहा है कि भाजपा एमपी के सीएम के जरिए यादव मतदाताओं को आकर्षित करने की कोशिश में जुटी है.

7/7

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव के पटना दौरे पर आने से बिहार की सियासत गरमा गई है. मोहन यादव का मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद यह उनका पहला बड़ा राजनीतिक दौरा है.