Advertisement
trendingPhotos1806269
photoDetails1hindi

ब्लाउज की जगह ये चीज पहन आईं शोभिता तो शिवानी पहनना भूलीं सबसे अहम कपड़ा, 'मेड इन हेवन 2' ट्रेलर लॉन्च PHOTOS

Made In Heaven 2: मुंबई में 'मेड इन हेवन सीजन 2' (Made In Heaven 2) वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस दौरान वेब सीरीज की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. इस खास मौके पर वेब सीरीज की लीड हीरोइनें एक से बढ़कर एक डिजाइनर और रिवीलिंग कपड़े पहनकर पहुंचीं. लेकिन सबकी नजरें सिर्फ दो हसीनाओं पर आकर टिकीं. ये दो हसीनाएं एक तो शोभिता धुलिपाला है और दूसरी शिवांगी रघुवंशी हैं. ये दोनों इस इवेंट में इतनी बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि उनके लुक के चर्चे हो रहे हैं.

एक्सपोजिंग ब्लाउज

1/6
एक्सपोजिंग ब्लाउज

शोभिता धुलिपाला इस दौरान नियॉन कलर की साड़ी पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये साड़ी तो काफी सिंपल थी लेकिन उसके साथ उन्होंने इतना एक्सपोजिंग ब्लाउज पहना हुआ है. जो उनके लुक को हद से ज्यादा हॉट बना रहा है.

लहराया पल्लू

2/6
लहराया पल्लू

शोभिता ट्रेलर लॉन्च के दौरान साड़ी का पल्लू लहराकर अपने एक्सपोजिंग ब्लाउज को फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखीं. एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह उसी रंग की ब्रा पहनी हुई थी जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और सेक्सी बना रहा था.

शिवानी हॉट ड्रेस

3/6
शिवानी हॉट ड्रेस

शोभिता को टक्कर देने के लिए वेब सीरीज की एक और दूसरी एक्ट्रेस शिवानी रघुवंशी मल्टीकलर शॉर्ट ड्रेस के साथ ऊपर श्रग कंधे पर डाली हुई थीं. एक्ट्रेस की इस शॉर्ट ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप था जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था.

 

ब्रालेस होकर पहनी ड्रेस

4/6
ब्रालेस होकर पहनी ड्रेस

शिवानी के इस लुक को देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है और हाई हील्स भी कैरी की.

एक दूसरे को दी कड़ी टक्कर

5/6
एक दूसरे को दी कड़ी टक्कर

इस दौरान इन दोनों बोल्ड हसीनाओं के कैमरे के सामने एक साथ आकर भी पोज दिए. साथ आकर ये हसीनाएं कैमरे के सामने अपने हॉट अवतार को फ्लॉन्ट करती दिखीं. इसके साथ ही इतने किलर पोज दिए कि फोटोज ने देखते ही देखते बवाल मचा दिया.

 

10 अगस्त को रिलीज

6/6
10 अगस्त को रिलीज

'मेड इन हेवन सीजन 2' वेब सीरीज 10 अगस्त से प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है. इस शो में इस बार मोना सिंह भी. जिसे देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इस शो का पहला सीजन लोगों को बहुत पसंद आया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़