Advertisement
trendingPhotos1810490
photoDetails1hindi

Sobhita Dhulipala Photos: निगाहों से करती हैं वार तो अदा से दिलों में मचा देती हैं हलचल, फिर दिखाए हुस्न के जलवे

Sobhita Dhulipala Stylish Looks: साउथ में खूब नाम कमा चुकीं शोभिता इन दिनों ओटीटी पर खूब धूम मचा रही हैं. ना सिर्फ अपनी सीरीज से बल्कि अपने स्टाइल से भी. एक बार फिर हसीना शानदार अंदाज में नजर आईं.

शोभिता का स्टाइलिश लुक

1/5
शोभिता का स्टाइलिश लुक

बी टाउन में अब स्टाइल के मामले में कोई भी पीछे नहीं है. रोजाना इस दौड़ में नए चेहरे शामिल हो रहे हैं और इन दिनों साउथ से आया एक चेहरा सबसे ज्यादा चर्चा में है. हम बात कर रहे हैं शोभिता धुलिपाला की. जो कई वेब सीरीज में नजर आने के बाद काफी सुर्खियों में हैं.

सीरीज के प्रमोशन के दौरान आईं नजर

2/5
सीरीज के प्रमोशन के दौरान आईं नजर

शोभिता धुलिपाला द नाइट मैनेजर से लेकर मेड इन हेवन जैसी वेब सीरीज का हिस्सा बनीं और अपने किरदार में वो हमेशा ही छा गईं. फिलहाल वो मेड इन हेवन 2 को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड हैं जो इसी महीने रिलीज होगी और इसके लिए वो प्रमोशन में जुटी हैं.

ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस में ढाया कहर

3/5
ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस में ढाया कहर

शुक्रवार की शाम पूरी स्टार कास्ट को स्पॉट किया गया लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट बंटोर ली शोभिता ने ही. शोभिता ब्लैक एंड ब्लू आउटफिट को पहनकर फिर से छा गईं. बलून स्टाइल स्लीव्स वाली इस ड्रेस में शोभिता काफी यूनिक स्टाइल में दिखीं.

पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटी

4/5
पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटी

शोभिता के अलावा सीरीज की बाकी स्टार कास्ट भी स्टाइलिश अंदाज में ही दिखी. अर्जुन माथुर जो इस वेब सीरीज में लीड रोल निभा रहे हैं वो भी स्पॉट हुए. वही शशांक अरोड़ा को भी इस सीरीज से काफी पहचान मिली है. इसके दूसरे सीजन में भी इनके रोल को और भी एक्सटेंड किया गया है.

10 अगस्त को रिलीज होगी सीरीज

5/5
10 अगस्त को रिलीज होगी सीरीज

सीरीज की रिलीज डेट की बात करें तो 10 अगस्त को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी जिसे लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं और नई कहानी के साथ रिलीज हुआ इसका ट्रेलर लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. फिलहाल इसकी रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़