Advertisement
trendingPhotos2428889
photoDetails1hindi

बरसात के मौसम में बहुत काम आएगी ये वेबसाइट, बटन दबाते ही खींचकर बाहर फेंक देगी अंदर गया पानी, जानें कैसे

Smartphone Useful Website: बरसात का मौसम शुरू हो चुका है. देश के कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. ऐसे मौसम में लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है. खासकर बारिश के मौसम में स्मार्टफोन में पानी जाने का खतरा बढ़ जाता है. अगर स्मार्टफोन में पानी चला जाए तो वह खराब हो सकता है. फिर फोन को ठीक कराने के लिए आपको पैसे खर्च करने पडेंगे. फोन में पानी न जाए इसके लिए लोग काफी सारे जतन करते हैं. कोई फोन को पॉलिथिन में लपेटकर ले जाता है तो कोई नया प्लास्टिक कवर खरीद लेता है. 

 

सेंसिटिव पार्ट्स

1/6
सेंसिटिव पार्ट्स

स्मार्टफोन में कई ऐसे पार्ट्स होते हैं, जो काफी सेंसिटिव होते हैं. अगर इनमें गलती से भी पानी चला जाए तो स्मार्टफोन डैमेज हो सकता है और काम करना बंद कर सकता है. फिर फोन को ठीक कराने में आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे. 

 

पोर्ट्स

2/6
पोर्ट्स

अगर फोन बारिश में भीग जाए तो उसके पोर्ट्स में पानी जाने का खतरा बढ़ जाता है. इसी पानी को निकालने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं. हम आपको इसका आसान रास्ता बताते हैं. 

 

घबराएं नहीं

3/6
घबराएं नहीं

अगर आपका स्मार्टफोन पानी में गिर जाए तो घबराएं नहीं. हम आपकी ऐसी वेबसाइट के बारे में बताते हैं जो आपको इस मुश्किल स्थिति से निपटने में मदद कर सकती है. 

 

वेबसाइट

4/6
वेबसाइट

हम जिस वेबसाइट की बात कर रहे हैं उसका नाम Fix My Speakers है. आप गूगल पर इस वेबसाइट को सर्च कर सकते हैं. इसे फोन के पोर्ट्स से पानी निकालने के लिए डिजाइन किया गया है. 

 

आइकन

5/6
आइकन

जब फोन में पानी जाए तो आप इस वैबसाइट पर जा सकते हैं. होम स्क्रीन पर एक आइकन मिलेगा, जिसे दबाने से ब्लोअर एक्टिवेट होता है. यही फोन से पानी निकालने में मदद करता है. 

 

बाहर फेंक देगा पानी

6/6
बाहर फेंक देगा पानी

इस बटन को दबाते ही फोन से एक आवाज आने लगती है. यह तब तक आएगी जब तक आप बटन को दोबारा नहीं दबा देते. इस बटन को दबाने से फोन में गया हुआ पानी बाहर फेंका जाता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़