Advertisement
trendingPhotos2276419
photoDetails1hindi

बेटी राधा को कभी हवा में उछालती, तो कभी सीने से लगाती श्रिया सरन, दोनों की क्यूट अठखेलियों ने जीता फैंस का दिल

Shriya Saran With Daughter Radha: साउथ सिनेमा की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) हमेशा अपनी ग्लैमरस फोटो और पति आंद्रेई कोसचीव संग रोमांटिक पोज देती नजर आती हैं. हाल ही में उनकी कुछ खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें वो अपनी क्यूट सी बेटी राधा के साथ खेलती और अठखेलियां करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देख किसी के भी चेहरे पर स्माइल आ जाए. चलिए नजर डालते हैं मां-बेटी की क्यूट फोटोज पर. 

बेटी राधा संग श्रिया सरन

1/5
बेटी राधा संग श्रिया सरन

श्रिया सरन अक्सर अपने पति आंद्रेई कोसचीव के साथ नजर आती हैं, लेकिन इस बात श्रिया अपनी बेटी राधा के साथ नजर आ रही है और उनकी इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है. वायरल हो रही हैं तस्वीरों में श्रिया बेटी राधा के साथ बेहद क्यूट अंदाज में खेलती नजर आ रही हैं. दोनों की इन प्यारी सी फोटोज फैंस का दिल जीत रही हैं. साथ ही फोटोज में एक्ट्रेस भी शानदार लुक में नजर आ रही हैं.

खूबसूरत लगीं श्रिया

2/5
खूबसूरत लगीं श्रिया

वायरल हो रहीं तस्वीरों में श्रिया सरन व्हाइट कलर की टॉप के साथ लाल रंग की स्कर्ट में नजर आ रही हैं, जिस पर छोटे-छोटे फ्लावर बने हैं. साथ ही एक्ट्रेस हल्के मेकअप लुक के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने साथ में एक हैट भी पहन रखी है. एक्ट्रेस के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो में श्रिया राधा को हवा में उछालती नजर आ रही हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल को देखा जा सकता है. 

क्यूट लग रही राधा

3/5
क्यूट लग रही राधा

वहीं, अगर श्रिया की बेटी राधा की बात करें तो वो भी व्हाइट कलर की फ्रॉक में नजर आ रही हैं. साथ ही राधा ने गुलाबी रंग के जूते पहने हैं और छोटे हेयर कट में बेहद प्यारी लग रही हैं. राधा का ये प्यारा सा लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. राधा अपनी मां की कंपनी को काफी एंजॉय कर रही हैं. फोटो में श्रिया राधा को दुलारती नजर आ रही हैं. दोनों को साथ में ऐसे देखकर फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है. 

41 की उम्र में लगती हैं कमाल

4/5
41 की उम्र में लगती हैं कमाल

श्रिया सरन और राधा की इन प्यारी-प्यारी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके अलावा श्रिया खुद भी अपना काफी समय सोशल मीडिया पर बिताती हैं और अपनी बेटी राधा के साथ वहां भी प्यारी-प्यारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं, 41 साल की उम्र में भी श्रिया बला की खूबसूरत लगती हैं और खूबसूरती के मामले में अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. 

श्रिया सरन की पर्सनल लाइफ

5/5
श्रिया सरन की पर्सनल लाइफ

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन ने 12 मार्च, 2018 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचीव से शादी की थी, जो एक टेनिस प्लेयर हैं. वे अक्सर अपने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. दोनों साल 2021 में बेटी राधा का स्वागत किया था. वहीं, अगर श्रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आज भी एक्टिव हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़