Advertisement
trendingPhotos2441709
photoDetails1hindi

इतिहास रचने जा रही श्रद्धा-राजकुमार की Stree 2, कई फिल्मों को पछाड़ बनाने जा रही ये नया रिकॉर्ड; छठे हफ्ते भी जारी ताबड़तोड़ कमाई

Stree 2 Soon Create History: श्रद्धा कपूर और राजकुमार की 'स्त्री 2' पिछले महीने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको बड़े पर्दे पर 6 हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन दर्शकों के अंदर फिल्म का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. कई दर्शक तो ऐसे भी हैं, जो इस फिल्म को एक से दो बार देख चुके हैं. फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. फिल्म की कमाई की रफ्तार में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही. अब 'स्त्री 2' एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रही है, जो बेहद खास होने वाला है. चलिए बताते हैं इस बारे में. 

दर्शकों की पहली पसंद बनी ये फिल्म

1/5
दर्शकों की पहली पसंद बनी ये फिल्म

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ की कमाई देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बन चुकी है. लोग इसे सिनेमाघरों में काफी एंजॉय कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ की शानदार कमाई लगातार जारी है. आज, यानी रविवार को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास बनाने जा रही है. इसके साथ ही ये हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. 

फिल्म जल्द बनाएगी नया रिकॉर्ड

2/5
फिल्म जल्द बनाएगी नया रिकॉर्ड

‘स्त्री 2’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी बनने से सिर्फ कुछ कदम की दूरी पर है और जिस तरह से दर्शक सिनेमाघरों में इस मूवी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं ये आज ये नया रिकॉर्ड बना लेगी. श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म 'स्त्री 2' का जादू छठे हफ्ते भी दर्शकों के बीच कायम है. फिल्म 600 करोड़ के काफी करीब पहुंच गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की ताज़ा कमाई की जानकारी शेयर की है. जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी. 

जल्द 600 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी फिल्म

3/5
जल्द 600 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी फिल्म

उन्होंने बताया कि 'स्त्री 2' ने छठे शुक्रवार को 5.20 करोड़ रुपये कमाए, जबकि छठे शनिवार को इसकी कमाई 3.80 करोड़ रही. ऐसे इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने अब तक पूरे देश में 598.90 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है और अब ये 600 करोड़ के क्लब के पास पहुंच गई है. आज यानी रविवार को फिल्म इस क्लब में शामिल होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी. इससे पहले किसी भी हिंदी फिल्म ने ऐसा कारनामा नहीं किया. 

कई फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड भी शानदार

4/5
कई फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड भी शानदार

‘स्त्री 2’ से पहले 2009 में आई '3 इडियट्स' ने 6 हफ्तों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. इसके बाद 2014 में 'पीके' ने 300 करोड़ का, 2017 में 'बाहुबली 2' ने हिंदी में 400 करोड़ और बाद में 500 करोड़ का आकंड़ा पार किया था, जिसके बाद अब 'स्त्री 2' 600 करोड़ के क्लब शामिल होने वाली है. ये फिल्म अब तक दुनियाभर में 841.38 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. अगर इसी तरह 'स्त्री 2' की रफ्तार बनी रही, तो ये जल्द 900 करोड़ पार कर जाएगी. 

बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘स्त्री 2’

5/5
बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘स्त्री 2’

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ-साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी जैसे कई जाने-माने कलाकार अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में कई बड़े चेहरों के कैमियो भी नजर आ रहे हैं, जैसे तमन्ना भाटिया, अक्षय कुमार और वरुण धवन, ये फिल्म साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है, जिसमें इस बार सिरकटा भूत की कहानी को दिखाया गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़