Advertisement
trendingPhotos2164210
photoDetails1hindi

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती दिखीं शिल्पा शेट्टी, मगर कमर में प्लास्टिक देख फैंस हुए हैरान; देखें PHOTOS 

Shilpa Shetty Black Outfit Photos: अपनी जबरदस्त फिटनेस और टोंड फिगर के लिए पहचाने जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी धांसू फोटो और जिम-योगा के वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका ये लुक काफी शानदार लग रहा है, लेकिन तस्वीरों में एक चीज ने फैंस का खूब ध्यान खींचा. चलिए बताते हैं क्या है वो अनोखी चीज.  

ब्लैक आउटफिट में शिल्पा शेट्टी

1/5
ब्लैक आउटफिट में शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की है. उनमें एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका ये स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. शिल्पा शेट्टी की ये तस्वीरें सोमवार शाम मुंबई में आयोजित हुए स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2024 के दौरान की हैं. यहां भी एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से पैप्स का खूब ध्यान खींचा. 

शिल्पा का आनोखा फैशन

2/5
शिल्पा का आनोखा फैशन

इतना ही नहीं, शिल्पा शेट्टी के स्टाइल के साथ-साथ उनकी एक और बात ने पैप्स के साथ-साथ उनके फैंस का ध्यान खींचा वो है एक्ट्रेस ने कमर में पहनी प्लास्टिक की एसेसरीज पहनी हुई है, जो उनके आउटफिट के गाउन को रोक हुए है. शिल्पा ने अपने इस अनोखे ड्रेसिंग सेंस के साथ पैपराजी को खूब पोज दिए, जो देखते ही देखते वायरल हो गए. 

शिल्पा का शानदार लुक

3/5
शिल्पा का शानदार लुक

वहीं, अगर एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वे बेहद शानदार और प्यारी लग रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को प्लेन पेटन में स्टाइल किया हुआ है. साथ ही हैवी मेकअप कैरी किए नजर आ रही हैं. उन्होंने बस कान में एसेसरीज कैरी की हुई है. साथ ही उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है.

अक्सर शेयर करती हैं फोटो-वीडियो

4/5
अक्सर शेयर करती हैं फोटो-वीडियो

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'Slay in your lane'. इसके साथ ही उन्होंने एक ब्लैक हार्ट इमोजी भी शेयर किया. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके द्वारा शेयर की गई फोटो-वीडियो को अपना ढेर सारा प्यार देते हैं. 

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

5/5
शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार रोहित शेट्टी की एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं. ये सीरीज 19 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. उनकी इस सीरीज को फैंस का खूब प्यार मिला. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़