Advertisement
photoDetails1hindi

कभी झटके बाल तो कभी चली चाल कमाल....सिर से पैर तक रेड ड्रेस में बिजली गिराने पहुंचीं शहनाज

Shehnaaz Gill Photos: देसी गर्ल से ग्लैमरस बन चुकीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का लेटेस्ट लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फोटोज में शहनाज रेड कलर की ड्रेस पहनकर जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो उनके लुक को जिस जिसने भी देखा तो उनका मुंह खुला का खुला रह गया. शहनाज ने भी कैमरे के सामने आते ही एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए और अपने हुस्न का जादू चलाया. शहनाज गिल की ये फोटोज जो मिनटों में वायरल हो गई. देखिए देसी गर्ल शहनाज का ये ग्लैमरस अवतार. 

 

सुर्ख रेड ड्रेस

1/6
सुर्ख रेड ड्रेस

शहनाज गिल लेट नाइट हुए अवॉर्ड फंक्शन में सुर्ख रेड कलर की ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि उनका लुक देखकर फैंस आहें भरने लगे. शहनाज का ये आउटफिट उन पर काफी सूट कर रहा है.

स्ट्रैपी गाउन

2/6
स्ट्रैपी गाउन

शहनाज की से गाउन उन पर काफी सूट कर रही हैं. इस स्ट्रैपी गाउन को पहनकर शहनाज कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती दिखीं.

दिए गजब पोज

3/6
दिए गजब पोज

अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज ने रेड ड्रेस के साथ सुर्ख रेड कलर की लिपस्टिक भी लगाई. साथ ही बालों को ओपन करके लहराते हुए पोज दिए.

शहनाज ने बनाया दीवाना

4/6
शहनाज ने बनाया दीवाना

शहनाज की ये ड्रेस लो नेकलाइन है जो उनके फिजीक पर काफी अच्छी लग रही है. ग्लोइंग फेस और मुस्कुराता हुए चेहरे के साथ शहनाज ने फैंस को मिनटों में अपना दीवाना बना दिया.

 

ग्लोइंग फेस

5/6
ग्लोइंग फेस

31 साल की शहनाज इससे पहले लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती दिखीं थी. वहां पर भी शहनाज का लुक जिस जिसने देखा वो उनके ग्लैमरस अवतार का दीवाना हो गया. 

कातिल लुक

6/6
कातिल लुक

शहनाज के अलावा इस अवॉर्ड फंक्शन में कई हस्तियां पहुंचीं थी जिनका लुक फैंस को खूब पसंद आया. हालांकि शहनाज का ये रेड लुक बाकी सभी हसीनाओं के लुक पर कहीं ना कहीं भारी पड़ता दिखा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़