Advertisement
trendingPhotos2059263
photoDetails1hindi

गोल्डन ब्लाउज, ब्लैक साड़ी में पंजाब की 'कैटरीना' का बोल्ड अंदाज, शहनाज गिल ने बनाया दीवाना

Shehnaaz Gill at Ira Khan wedding reception: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में शहनाज गिल ने अपने ग्लैमरस लुक से सबका दिल जीत लिया. खूबसूरत काली साड़ी और गोल्डन ब्लाउज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची शहनाज गिल

1/6
आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची शहनाज गिल

आमिर खान की बेटी आयरा खान और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी है. आमिर खान ने अपनी बेटी की शादी का जश्न मनाने के लिए सितारों से भरी एक पार्टी की मेजबानी की. इस पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान समेत कुछ बड़े सितारों को आमंत्रित किया गया था. शहनाज भी पार्टी का हिस्सा थीं और उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से यह सुनिश्चित किया कि सभी की निगाहें उन पर हों.

ब्लैक साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत

2/6
ब्लैक साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने इस फंक्शन के लिए काली और गोल्डन कलर की बोल्ड साड़ी चुनी. उन्होंने इस साड़ी के साथ गोल्डन रंग का काफी ग्लैमरस ब्लाउज पहना हुआ थी. इस पार्टी में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी शामिल हुई थीं, लेकिन शहनाज गिल इन सब पर भारी पड़ती हुई नजर आईं.

 

टाइट ब्लाउज में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

3/6
टाइट ब्लाउज में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

'थैंक्यू फॉर कमिंग' की स्टार ने काले रंग की साड़ी पहनी थी, जिसका पल्लू गोल्डन था. इस साड़ी के साथ शहनाज ने एक बेहद टाइट ब्लाउज पहना था, जिसकी वजह से उनके कर्व्स उभर कर दिखाई दे रहे थे. इस साड़ी के साथ शहनाज गिल ने चिक हैंडबैग कैरी किया हुआ था. शहनाज ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा हुआ था.

पंजाब की 'कैटरीना' के नाम से हैं मशहूर

4/6
पंजाब की 'कैटरीना' के नाम से हैं मशहूर

शहनाज गिल के इस लुक पर फैन्स काफी ज्यादा फिदा हैं. सोशल मीडिया पर भी फैन्स शहनाज गिल के इस ग्लैमरस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि शहनाज खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में अब बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ रही हैं. बता दें कि शहनाज गिल को पंजाब की 'कैटरीना' कहा जाता है.

'थैंक यू फॉर कमिंग' में शहनाज ने जीता दिल

5/6
'थैंक यू फॉर कमिंग' में शहनाज ने जीता दिल

2023 की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी के साथ स्क्रीन साझा करते हुए एक छोटे, लेकिन प्रभावशाली परफॉर्मेंस से शहनाज गिल ने अपने फैन्स को प्रभावित किया. फिल्म का प्रीमियर सितंबर 2023 में 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में हुआ था.

शहनाज गिल अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

6/6
शहनाज गिल अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

शहनाज गिल आगामी पंजाबी फिल्म 'रन्ना च धन्ना' में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ दिखाई देने वाली हैं, जो 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा शहनाज गिल नोरा फतेही, रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म '100 पर्सेंट' का हिस्सा होंगी, जबकि साजिद खान निर्देशक के रूप में अपनी वापसी करेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़